पुलवामा शहीदों को नवग्रह आश्रम के केंसर रोगियों ने दी श्रृद्धाजंलि

शाहपुरा / मोतीबोर खेड़ा में संचालित श्रीनवग्रह आश्रम में रविवार को हुए साप्ताहिक चिकित्सा शिविर में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की शहादत को सलाम करते हुए कैंसर सैनिकों ने कहा कि हमारे व्यक्तिगत केंसर का उपचार तो करा लेगें पर देश के कैंसर आंतकवाद को नेस्तनाबूद करने के लिए केंद्र सरकार को कड़ा उठाना चाहिए। कैंसर सैनिकों ने इस बात की प्रतिज्ञा भी ली कि देश के केंसर आतंकवाद को समाप्त करने के लिए वो अपने आस पास देशद्र्रोह की कोई घटना नहीं होने देगें।
शनिवार व रविवार को दोनो दिन देश भर से जुटे केंसर रोगियों ने जब देश के शहीदों की शहादत को याद किया तो आश्रम संचालक हंसराज चोधरी ने उनके जज्बे को सलाम करते हुए एक कविता कहां है इसका ललाट, कैसे चूमू इसको, ये गोली सीने में खाता तो हंस कर लेता पर गद्दारों ने पीठ में घोंपा खंजर तो कैसे सह लूं सुनायी तो केंसर सैनिकों से आंतकवाद के खिलाफ उठ खड़े होने का आव्हान किया। इस पर कैंसर सैनिकों ने जज्बा दिखाते हुए कहा कि हमारे केंसर को तो ठीक कर लेगें पर देश के केंसर आतंकवाद को कैसे ठीक करें। इसके लिए तो केंद्र सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी होगी।
आश्रम के संस्थापक हंसराज चोधरी ने शहीदों की भांवाजलि देते हुए कहा कि आश्रम के प्रयासों से आज कैंसर रोगियों ने भी राष्ट्रभक्ति का परिचय देते हुए आतंकवाद के खिलाफ काम करने का संकल्प लेते हुए इस बात की भी प्रतिज्ञा ली है वो वो स्वयं भी तन, मन व धन से देश के लिए काम करेगें।

श्री नवग्रह आश्रम सेवा संस्थान
(मीडिया विंग)
मोतीबोर का खेड़ा
तहसील आसींद जिला भीलवाड़ा

error: Content is protected !!