डूंगर कॉलेज में स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया 27 से प्रारम्भ

बीकानेर 25 मई। सम्भाग के सबसे बड़े राजकीय डूंगर महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया 27 मई से प्रारम्भ होंगी। प्राचार्य डॉ. एन.के. व्यास ने बताया कि प्रारम्भिक चरण में कला, विज्ञान एवं वाणिज्य तीनों संकायों के द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश कार्य शुरू होगा । डॉ. व्यास ने बताया कि शनिवार को प्रवेश समितियों के प्रभारी अधिकारी एवं विभागाध्यक्षों की एक आवश्यक बैठक हुई जिसमें नोडल अधिकारी डॉ. शिशिर शर्मा ने सम्पूर्ण प्रवेश प्रक्रिया की जानकारी दी।
नोडल अधिकारी श्री शिशिर शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि विद्यार्थी 4 जून तक केवल ओबीसी वर्ग के विद्यार्थी अपने ओबीसी प्रमाण-पत्र महाविद्यालय में प्रतिदिन प्रातः 11 से 2 बजे तक कार्यदिवस में जमा करवा सकेगें। उन्होनें कहा कि महाविद्यालय से विद्यार्थी के पूर्व में दर्ज मोबाईल नम्बर पर ही मैसेज आयेगा। यदि किसी विद्यार्थी ने अपना नम्बर बदल लिया है तो उसे कॉलेज आकर अपना नया मोबाईल नम्बर दर्ज करवाना होगा ताकि फीस संबंधी एसएमएस विद्यार्थी को प्रेषित किया जा सके। इसके अभाव में फीस जमा करवान सम्भव नहीं होगा।
उपाचार्य डॉ. सतीश कौशिक ने बताया कि आयुक्तालय के निर्देशानुसार प्रवेश की कवायद प्रारम्भ करके एक जुलाई से शिक्षण कार्य को प्रारम्भ कर दिया जावेगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!