मनमोहन सिंह को राज्य सभा उम्मीदवारी का समर्थन एवं मांग

जयपुर। प्रदेश भर से आए कांग्रेस के वर्तमान एवं पूर्व पदाधिकारियों की बैठक आहूत की गई जिसमें अनेक जिलों से आए कांग्रेस जन ने बड़े नेताओं की भूमिका पर नाराजगी जाहिर कर कांग्रेस को जीत की ओर अग्रसर होने की अपील की।
जयपुर,अजमेर, जोधपुर, पाली, उदयपुर, जैसलमेर, सवाई माधोपुर, कोटा, बीकानेर, करोली, हनुमान गढ़ से सम्मिलित हुए कांग्रेस नेताओ उदयपुर के दिनेश जोशी के प्रस्ताव को एक स्वर में आगामी राज्य सभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से युवाओं को उम्मीदवार बनाया जाने की मांग की।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भटनागर ने अपने सभोधन में युवा पीढ़ी के साथ साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को राज्य सभा के चुनाव में एक सशक्त ओर कांग्रेस जनों में जोश का संचार करने वाले सरदार मनमोहन का प्रस्ताव रखा जिसे समर्थन के साथ एक स्वर में पारित कर दिया गया।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि डॉक्टर मनमोहन सिंह की राज्य सभा उम्मीदवारी के प्रस्ताव को यू पी ए चेयर पर्सन सोनिया गांधी, राहुल गांधी, संगठन महासचिव के वेणुगोपाल को सौंपकर उम्मीदवारी घोषित करने की मांग की जाएगी।
बैठक में शामिल हुए कांग्रेस नेताओ ने सर्व प्रथम जसोल बाड़मेर हादसे पर श्रदधांजलि अर्पित की। बैठक में उदयपुर के दिनेश जोशी ने लगातार हारे हुए कांग्रेस नेताओ को अब कोई अवसर ना देने की मांग की, वहीं जालोर में दीपसिखा शर्मा कांग्रेस सरकार से राजनेतिक नियुक्ति में हेर फेर की बात कही। उमेश भंडारी महामंत्री रानी नगर ने निष्ठा वान लोगो को मोका देने की मांग की।
किसान कांग्रेस के पूर्व महा मंत्री वरुण पुरोहित, जयपुर एनएसयूआई के पूर्व प्रेसिडेंट रजनीश कुमार, ने भी संभोधित किया।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि कल से पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के राज्य सभा उम्मीदवारी के लिए कांग्रेस साथियों का समर्थन अभियान आरभ किया जा रहा है और सभी समर्थन पत्र केंद्रीय नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, के वेणुगोपाल एवं सचिन पायलट को सौप कर मनमोहन सिंह को राजस्थान का न्योता दिया जाएगा।
आज हुई इस बैठक में डीडवाना से महामंत्री घनश्याम सिंह, भीलवाड़ा से नरेश तांबी, चितौड़गढ़ से जयव्रत सिंह, राजसमंद से धूलेश्वर सिंह, टोंक से अब्दुल अजीज, बूंदी से टोनी शर्मा, कोटा से महामंत्री राजू तिवारी, जालोर से गिरिराज सिंह,बाड़मेर से शरद जोशी प्रमुख़ थे।
ललित भटनागर
महा मंत्री
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी।
कैंप~ जयपुर

error: Content is protected !!