टून्ज़ रिटेल ने राजस्थान में अपनी उपस्थिति का किया विस्तार, भीलवाड़ा में लॉंच किया पहला स्टोर

घरेलू बाजार में तेजी से बढ़ते किड्स रिटेल चेन, टून्ज़ रिटेल राजस्थान में अपनी उपस्थिति का लगातार विस्तार कर रहा है। इस क्रम में भीलवाड़ा में अपना पहला स्टोर लॉंच किया। राजस्थान में टून्ज़ रिटेल का यह 7 वां स्टोर है। 16 राज्यों के 64 शहरों में फैले 100 से ज्यादा स्टोर का सफलतापूर्वक संचालन कर रहा टून्ज़ रिटेल 0-12 वर्ष की आयु के बच्चों की सभी आवश्यकताओं और अवसरों के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। राजस्थान के भीलवाड़ा स्थित आजाद नगर के औरम स्क्वायर स्थित दुकान नंबर 2, फर्स्ट फ्लोर, डी- 477 में 1100 वर्ग फीट में फैले इस स्टोर में ग्राहकों को किफायती कीमत पर गुणवत्ता पूर्ण उत्पादों की पेशकश की जाएगी।
टून्ज़ रिटेल प्राइट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री शरद वेंकटा ने कहा, “राजस्थान के भीलवाड़ा में अपने पहले स्टोर के लॉंच से हम काफी खुश हैं। अपनी स्थापना के बाद से ही हमेशा टून्ज़ रिटेल को अपने ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। टून्ज़ रिटेल में, हम हमेशा से ही बच्चों के लिए गुणवत्तापूर्ण और किफायती उत्पादों की पेशकश करने में विश्वास करते हैं। भीलवाड़ा में लॉंच किए गए नए स्टोर में अपने ग्राहकों का स्वागत करते हुए हमें खुशी महसूस हो रही है।”
भीलवाड़ा स्थित टून्ज़ रिटेल स्टोर फैशन, बेबी केयर, नर्सरी, खिलौने सहित बच्चों के लिए रोमांचक उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला उपलब्ध कराता है। लॉंचिंग के मौके पर स्टोर द्वारा कुछ खास ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही एक विशेष ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। इसके तहत 1999 रुपए की खरीदारी करने पर मात्र 21रुपए में छाता खरीदने का मौका मिलता है।
टून्ज़ रिटेल इंडिया प्रा. लि. का परिचय
टून्ज़ रिटेल इंडिया प्रा. लि. 0-12 साल के बच्चों की जरूरत तथा विभिन्न अवसरों के अनुरूप सभी वस्तुओं को एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराने वाला स्टोर है। श्री अंकुर अग्रवाल इसके संरक्षक हैं तथा श्री शरद वेंकटा टून्ज़ के नेतृत्वकर्ता हैं, साथ ही इसके कार्यों का प्रबंधन अत्यधिक अनुभवी पेशेवरों की एक टीम द्वारा किया जाता है। टून्ज़ की परिकल्पना वर्ष 2010 में की गई थी, तथा इसने अपने पहले स्टोर का शुभारंभ बेंगलुरु के टोटल मॉल में किया था।
निरंतर विकास तथा बाजार में स्वीकृति की वजह से, आज यह 16 राज्यों के 64 शहरों में 100+ से अधिक स्टोर का सफलतापूर्वक संचालन कर रहा है, जिसमें दिल्ली, कर्नाटक, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब शामिल हैं। भारतीय माताओं और उनके बच्चों को बेहद खास तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एवं अभिनव विकल्प उपलब्ध कराने के उद्देश्य से टून्ज़ सभी श्रेणियों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों के साथ जुड़ा हुआ है। टून्ज़ ने फ्रैंचाइज़ी मॉडल को अपनाया है तथा इसके स्टोर्स का आकार 1200-2000 वर्ग फुट के बीच होता है, जो बच्चों की सभी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है। बच्चों के कपड़ों के कलेक्शन की बात की जाए, तो टून्ज़ अपने स्वयं के परिधान ब्रांडों “वावमॉम” (0-3 वर्ष), “सुपरयंग” (3-12 वर्ष) और “सुपरयंग सेलिब्रेशन” (3-12 वर्ष) के जरिए नवीनतम फैशन के अनुरूप उत्पाद उपलब्ध कराता है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टून्ज़ के ब्रांड्स (वॉउमॉम एवं सुपरयंग) नेपाल, मॉरीशस, जीसीसी, फिजी और पापुआ न्यू गिनी जैसे देशों में उपलब्ध हैं। टून्ज़ ने अपने ई-कॉमर्स पोर्टल www.toonz.in के साथ ऑनलाइन उपस्थिति भी दर्ज की है, साथ ही इसके उत्पाद फ्लिपकार्ट, मिन्त्रा, बेबी चक्रा, हॉपस्कॉच, पेटीएम और अमेजन जैसे भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध हैं।
टून्ज़ बच्चों का एक ब्रांड है जो बढ़ते वर्षों में बच्चों के सफर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने का काम करता है।

error: Content is protected !!