मुख्यमंत्री ने लक्की अली को दिये 51 हजार रू

शाहपुरा(भीलवाड़ा) / शाहपुरा जिला भीलवाड़ा के तैराक लकी अली खान का बैंगलोर में आयोजित 10 वीं एशियन एज ग्रुप चैंपियनशीप 2019 के लिए हो रहे स्वीमिंग कोचिंग केंप के लिए चयन होने पर शुक्रवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निवास स्थान पर लक्की अली से मुलाकात कर उसको शुभकामना दी। मुख्यमंत्री ने लक्की अली को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 51 हजार रू देने की भी घोषणा की।
शुक्रवार को राजस्थान तैराकी संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास के साथ तैराक लक्की अली ने जयपुर में मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात कर आर्शिवाद लिया। मुख्यमंत्री ने उसको शुभकामना देते हुए कहा कि पहली बार राजस्थान से इस तैराक ने भारतीय टीम के संभावित तैराको में शामिल होकर राजस्थान को गौरवान्वित किया है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि लक्की अली भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए एशियन एज ग्रुप चैंपियनशीप में मेडल प्राप्त कर राजस्थान को गौरव प्रदान करेगा।
राजस्थान तैराकी संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास ने मुख्यमंत्री को बताया कि राजस्थान के इतिहास में इस प्रतियोगिता मंे भाग लेने के लिए संभावित भारतीय टीम के लिए चयनित लकी अली खान पहला तैराक है। अनिल व्यास ने बताया कि लकी अली खान बैंगलोर में 19 अगस्त से 23 सितंबर तक होने वाले कोचिंग केंप में भाग लेगा। वहां पर अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन होने पर बैंगलोर में ही 24 सितंबर से 2 अक्टूबर तक होने वाली 10 वीं एशियन एज ग्रुप चैंपियनशीप में भारतीय टीम में प्रतिनिधित्व करेगा जो राजस्थान के लिए गौरव का क्षण है।

error: Content is protected !!