मिस एंड मिसेज इंडिया पेसेफिक की दूसरी प्री-पार्टी

जयपुर। एक बार फिर इंडियन ट्राईब्लेजर जयपुर की 250 से अधिक महिलाओ को एक बैनर तले आज एकत्रित करेगा, मौका होगा इंडियन ट्राईब्लेजर के आगामी 11 जनवरी को होने वाले मिस एंड मिसेज इंडिया पेसेफिक की दूसरी प्री-पार्टी का।
आयोजक डॉ. नीरज माथुर के अनुसार आज स्थानीय जे के जे ज्वेलर्स की अम्बाबाड़ी ब्रांच पर प्री-पार्टी का आयोजन होगा जिसमें जयपुर की 4 क्लबो की महिलाओ के साथ अन्य महिलाए पार्टी का आनन्द लेंगी।
डॉ. नीरज माथुर के अनुसार कार्यक्रम में इंडियन ट्राईब्लेजर विगत पार्टी में घोषित आगामी 11 जनवरी के शो के लिए श्रीमती कनिका भगरेजा को ब्राण्ड अम्बेसडर तो श्रीमती शान्ति भटनागर को ब्रान्ड आइकॉन की क्रोवनिंग समारोह के साथ महिलाए अपने गायन व नृत्य से प्रतिभा दिखाते हुए आनंद लेगी तो अन्ताक्षरी के साथ हाऊजी का भी लुफ्त उठाएगी।
प्रवक्ता ज्योति शर्मा ने बताया इस प्री- पार्टी में दामन क्लब, आर बी क्यू क्लब, आओ क्लब व संस्कृति क्लब की महिलाए भी होगी। दामन क्लब की दिशा अग्रवाल व किरण अग्रवाल ने कहा यह पहला मौका है जयपुर में किसी फेशन शो आयोजक शो के पूर्व प्री-पार्टियों का आयोजन हो रहा है जिससे लगता है आनेवाला 11 जनवरी का शो अपने आप में एक इतिहास रच सकता है।
वही आर बी क्यू क्लब की अमृता श्रीवास्तव ने कहा हमारा क्लब विगत 24 नवम्बर की प्रथम पार्टी में भी था जिसे क्लब मेम्बर्स ने खूब एन्जॉय किया व लकी ड्रॉ भी हुआ।
वही आओ क्लब की अलका बत्रा ने बताया कि में इंडियन ट्राईब्लेजर शो को पूर्व में भी अटेंड किया जो की अपने आप में एक यादगार रहा।
जे के जे ज्वेलर्स के अनिल मौसूण व जतिन मौसूण ने बताया इंडियन ट्राईब्लेजर साथ हमारा हर शो के साथ रहा है और ऐसा पाया कि ये अपने आप में एक अलग शो होता है।
रिंकी सैनी के अनुसार शो में कई सरप्राइज होंगे साथ थी कई लकी ड्रॉ भी होगे जिसमें से जयपुर के पार्लर राग सारा की तरफ से कई आकृषक प्राइज होंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!