डकैत ने पुलिस के सामने ही की सिपाही की बेटी से शादी

जयपुर: हत्या, अपहरण और कई अन्य संगीन मामलों के विचाराधीन कुख्यात डकैत ने पुलिस के कड़े पहरे में राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेडा में राजस्थान सशस्त्र पुलिस के सिपाही की बेटी से शादी रचाया। राजाखेडा थाना पुलिस के अनुसार राजस्थान उच्च न्यायालय के निर्देश पर कुख्यात डकैत शिवदत्त को राजाखेडा की मोना के साथ शादी के लिए गत 24 नवम्बर को कडे सुरक्षा प्रबंध के बीच सेवर जेल से राजाखेडा लाया गया था।

न्यायालय ने शिवदत्त को शादी के लिए पुलिस निगरानी में शादी की अनुमति दी थी। उन्होंने बताया कि करीब चौबीस से अधिक लूट, अपहरण और अन्य संगीन मामलों में विचाराधीन अपराधी डकैत शिवदत्त ने कड़े सुरक्षा प्रबंध के बीच राजस्थान सशस्त्र पुलिस के सिपाही रूप सिंह की बेटी मोना से शादी की रस्म अदा की। सूत्रों ने बताया कि डकैत शिवदत्त एक बार पेरोल अवधि पूरी होने के बाद पुन: जेल नहीं पहुंच कर फरार हो गया था।
इसी कारण शादी स्थल और और उसके आस पास कडे सुरक्षा प्रबंध किए गये, ताकि वह फिर से चकमा देकर भाग नहीं सके। न्यायालय के निर्देशों के मुताबिक डकैत शिवदत्त को मोना से शादी की रस्म पूरी होने के बाद पुन: सेवर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मोना हाई स्कूल तक पढी हुई है।

error: Content is protected !!