सीकर में एडवांस टैलेंट इंडिया का डांस ऑडिशन हुआ संपन्न

*सीकर में आयोजित इस डांस ऑडिशन मैं बच्चों और युवाओं ने दिखाया एडवांस टैलेंट*

सीकर जिले की क्रिस्टल डांस क्लासेज में आयोजित डांस ऑडिशन मैं बच्चों और युवाओं ने बेहद उत्साह से इन क्षेत्रों को लेकर नई जानकारियां हासिल की और इन क्षेत्रों में सफलता के टिप्स जाने। सीकर शहर के डांस ऑडिशन में 40 से 50 बच्चों ने अपना एडवांस टैलेंट का प्रदर्शन किया। इस डांस ऑडिशन का मुख्य मकसद अनेक क्षेत्रों की प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें तराशना था ताकि उन्हें डांस की दुनिया में अच्छा प्लेटफार्म मिल सके। इस ऑडिशन के जजेस मनोज रिस्की(एमआर प्रोडक्शन ओनर), आशुतोष सैनी (डांस इंडिया डांस सीजन-5 ) और नेहा मेहता (एमआर प्रोडक्शन ब्रांड मॉडल)ने प्रतिभागी बच्चों और युवाओं को प्रशिक्षण दिया और आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिया।
अंत में विशाल सैनी और गोपी किशन स्वामी ने सभी बच्चों को प्रमाण पत्र देकर उन सभी बच्चों का मनोबल बढ़ाया और उन्हें एडवांस टैलेंट इंडिया डांस शो का पूरा सारांश प्रस्तुत किया और उन्हें आगे बढ़ने का प्रशिक्षण दिया।

*नया साल नई उमंग एडवांस टैलेंट इंडिया*
*पूरे देश भर में होंगे एडवांस टैलेंट इंडिया डांस शो के ऑडिशंस*

इस शो के क्रिएटिव हेड आशुतोष सैनी (डांस इंडिया डांस सीजन-5) और विशाल सैनी ने बताया की एडवांस टैलेंट इंडिया के डांस ऑडिशन में देशभर में आई हुई एडवांस प्रतिभा को तराशा जाएगा पूरे देश भर में जुटी है एडवांस टैलेंट इंडिया की टीम जिनमें गोपी स्वामी किशन सैनी सुरेश शर्मा है डांस के ऑडिशन की प्रतिभा को खोजने में जुटे हैं इस शो का ग्रैंड फिनाले जयपुर में रखा जाएगा इस शो के ग्रैंड फिनाले जज नेशनल और इंटरनेशनल होंगे जो अधिक प्रभावशाली होंगे जिन्होंने डांस की कला में प्रशिक्षण हासिल किया हुआ होगा इस शो में सीनियर और जूनियर केटेगरी में प्राइस दिया जाएगा इस डांस शो को लाने का मकसद बच्चों को नया प्लेटफॉर्म दिलाना हैं और बच्चों में डांस में रुचि को बढ़ावा देना है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!