इंडियन ट्रेलब्लज़ेर वीमेन्स क्लब बनायेगा अपनी अलग से पहचान

जयपुर। इंडियन ट्रेलब्लज़ेर वीमेन्स क्लब बनायेगा अपनी अलग से पहचान।
क्लब कमेटी की ज्योति शर्मा ने बताया की इंडियन ट्रेलब्लज़ेर वीमेन्स क्लब में पूण लॉकडाउन में अपनी समस्त सदस्यो को ऑनलाइन गेम व विभिन्य टास्क दे कर बिजी रखा जिससे आज पूर्ण जयपुर की महिलाओ का रुझान इंडियन ट्रेलब्लज़ेर की तरफ है।
ज्योति शर्मा ने बताया कि क्लब के निदेशक डॉ. नीरज माथुर एक अनुभवी सॉफ्टवेर इंजिनियर है उन्होंने क्लब की समस्त सदस्यओ को स्वालम्बी बनाने के लिए एक ऑनलाइन शॉपिंग होम स्टोर का निर्माण किया है जिसमे की हर घर की रोजमारह के उपयोग में आने वाले सामान उपलब्ध होंगे और वोही सामान उपलब्ध होंगे जिस कम्पनी या जो वस्तु हम हाल में उपयोग कर रहे है वो सब सामान उपलब्ध होंगे जो की www. monionline. xyz पर लोगिन करने पर प्राप्त कर सकेंगे।
डॉ. माथुर ने बताया इस में कोई नेटवर्क मार्केटिंग नहीं होगी।
क्लब का मुख्य उद्देश्य हर क्लब सदस्य को स्वालम्बी बना महिला शसक्त करना है, प्रत्येक सदस्य अपनी अतिरिक्त आय इस पोर्टल के माध्य्म से कर सकेगी।
क्लब्स में अधिकतर पार्टी आदि ही होती है जबकि इंडियन ट्रेलब्लज़ेर विमेंस क्लब ना सिर्फ पार्टी कर सदस्यो को रोमांचित करता है अपितू भविष्य में भी ऑनलाइन गेम, टास्क करता रहेगा साथ ही अपने सदस्यो को स्वालम्भी बनाने में भी अपनी भूमिका निबायेगा

error: Content is protected !!