अलवर के युवा प्रतिभा, आशीष चावला बने ओयो इंडिया और दक्षिण एशिया के वाईस प्रेजिडेंट

अलवर, 26 जून, 2020: प्रतिभाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, ओयो इंडिया और दक्षिण एशिया ने अलवर के युवा प्रतिभाशाली पेशेवर आशीष चावला को कोविड -19 के दौरान ऑपरेशन्स के कार्यों के साथ-साथ टीमों को भी व्यापार में बने रहने के लिए प्रेरित करने के लिए उन्हें वाईस प्रेजिडेंट नियुक्त किया है।
आशीष चावला के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को काफी हद तक बदला नहीं गया है, पद के अनुसार व्यावसायिक निर्णय लेने और जवाबदेही दोनों में उनकी भूमिका बड़ी होगी। आशीष, हेड ऑफ़ ऑपरेशन्स के तौर पर कस्टमर फीडबैक और रिस्पांस मैकेनिज्म को बेहतर बनाने के लिए काम करते है।
ओयो डिस्ट्रिब्यूटेड लीडरशिप के सिद्धांत में विश्वास रखता है और आशीष चावला के साथ पांच अन्य लीडर्स को वाईस प्रेजिडेंट के पदों पर आसीन किया है। यह कंपनी की अपनी कही बात को पूरा करने की क्षमता को दर्शाता है।
रोहित कपूर, सीईओ, भारत और दक्षिण एशिया, ओयो ने साझा किया, विकट परिस्थिति में अपनी प्रतिभा का कौशल और उस परिस्थिति में लड़ने की क्षमता के साथ उन तमाम चली आ रही दिक्कतों का सामना करते हुए, जो व्यक्ति ऐसी परिस्थिति से निकलकर बेहतर प्रदर्शन करता है और साथ ही साथ अपने टीम को मिलाकर उसका हौसला अफजाई करे, वही आगे चलकर सर्वश्रेष्ठ भूमिका निभाता है। हम छह योग्य सदस्यों को वाइस प्रेसिडेंट पदों पर आसीन करके काफी खुश हैं, और आशा करते हैं कि वह आगे भी ऐसे प्रेरित करने के साथ भारत और दक्षिण एशिया आर्गेनाईजेशन पर स्थाई प्रभाव डालेंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!