सिन्धु सभा की ओर से पुराने कार्यकर्ताओं के साथ कोराना वाॅरियर्स का होगा सम्मान- तीर्थाणी

भीलवाडा 27 जून- भारतीय सिन्धु सभा की ओर से 41 वर्षों से संगठन में सक्रिय सहयोग देने वाले कार्यकर्ताओं के साथ कोराना वाॅरियर्स का सम्मान सिन्ध स्मृति दिवस के उपलक्ष में किया जायेगा। साथ ही चीनी उत्पादों के उपयोग का प्रदेश की सभी ईकाईयों द्वारा घर घर जाकर विरोध किया जा रहा है एवं भीषण गर्मी में जगह जगह घरों पर पक्षियों के लिये दाना व पानी हेतु परिण्डे रखने के लिये वितरण किये जा रहे हैं। उक्त विचार राष्ट्रीय मंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थाणी (अजमेर) के केन्द्रीय कोर कमेटी सदस्य बनने पर भीलवाडा प्रवास के दौरान कहे। संभाग प्रभारी वीरूमल पुरसवाणी ने बताया कि तीर्थाणी के पहले प्रवास पर हरिशेवा धाम में महामण्डलेश्वर हंसराम उदासीन के दर्शन कर आर्शीवाद लेकर संगठन विस्तार पर चर्चा की। उन्होने कहा कि सिन्धु सभा संतो महात्माओं के आर्शीवाद के साथ पूज्य सिन्धी पंचायतों व सामाजिक संगठनों के सहकार से देशभर में सक्रिय है व युवाओं के साथ मातृशक्ति को जोड रही है।
केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य भगवानदास नथराणी ने कहा कि चीन निरंतर सीमा पर उल्लंघन कर कार्यवाही कर रहा है जिससे हमारे वीर सैनिक शहीद हुये हैं, उन वीर सैनिकों को श्रृद्धांजलि देते हुये सभी कार्यकर्ताओं से घरों पर चीनी उत्पादों का उपयोग नहीं करने के साथ अपने व्यापार में स्वदेशी उत्पादनों को ही बढानें प्रेरणा दी गई है।
ईकाई अध्यक्ष जितेन्द्र रंगलवाणी ने युवाओं को मोबाइल एप्प में चीन एप को हटाने के साथ स्वदेश वस्तुओं का उपयोग के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस अवसर पर अध्यक्ष ताराचन्द रामचंदाणी, ओम गुलाबाणी, साहित्यकार गुलाबराय मीरचंदाणी, राजेश माखीजा, इन्दु तोलाणी, कविता लोहाणी भी उपस्थित थे।
(वीरूमल पुरसवाणी)
संभाग प्रभारी,
मो.9414112058

Leave a Comment

error: Content is protected !!