पायलट के जन्मदिन पर विशाल रक्तदान शिविर के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का होगा आयोजन

बाड़मेर के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि 7 सितम्बर को बाड़मेर स्थित राजकीय चिकित्सालय में सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है ।

राठौड़ ने बताया कि कोरोना महामारी के इस संकट के समय में राजकीय अस्पताल ब्लड बैंक में ब्लड की सुचारू व्यवस्था बनाए रखने के लिए कांग्रेस पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान कर उनकी लम्बी आयु की कामना की जायेगी। इससे किसी भी जरूरतमंद को बल्ड की आवश्यकता होने पर उनकी मदद की जा सकेगी। हम में से ज्यादातर लोगों को रक्तदान के फायदों के बारे में पता ही नही है, इस बारे में जागरूकता फैला कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को रक्तदान के प्रति प्रोत्साहित किया जायेगा है ।

राठौड़ ने बताया की सचिन पायटल के जन्मदिन के अवसर पर वैश्विक महामारी कोरोना के समय में बेहतरीन काम करने वाले कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा साथ ही वरिष्ठ कांग्रेसजनों, राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों एवं कोरोना महामारी के समय अपना योगदान देने वाले ‘कोरोना वॉरियर” का भी सम्मान किया जाएगा।

राठौड़ ने बताया की समर्थकों द्वारा बाड़मेर में क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का भी आयोजन रखा गया है। कोरोना वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए पूरी तरीके से सरकारी गाइड लाइन का पालन किया जाएगा और सोशलडिस्टेंश का ध्यान रखा जाएगा ताकि इस वैश्विक महामारी से बचा जा सके ।

सचिन पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान के साथ जनसरोकार से जुड़े विभिन कार्यक्रम भी किये जायेंगे। इन कार्यक्रमों मे स्थानीय जन प्रतिनिधी, छात्र नेता, पार्टी पदाधिकारी ,विभिन्न सामाजिक संस्थाएं व जिले भर से युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे ।

error: Content is protected !!