इन त्योहारों में खोलिये अपनी स्नैक्स की खुशियों का पिटारा

जयपुर, सितंबर, 2020: भोजन और स्नैक्स हमारी जिंदगी के अटूट हिस्से हैं और त्योहार नजदीक हो तो ये और भी अटूट हो जाते हैं। कोई भी उत्सव स्नैक्स के बगैर अधूरा होता है… उन स्नैक्स के बगैर, जिनका लुत्फ हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ उठाते हैं।

डीबीएल (देसाई ब्रदर्स लिमिटेड) की प्रसिद्ध – नमकीन में (पिटारा नमकीन) और पोटेटो चिप्स में (चिप्सीज़) उत्पाद हमेशा से परिवारों और त्योहारों के अटूट साथी रहे हैं।

पिटारा नमकीन में 17 स्वादों में उपलब्ध है जो पारंपरिक रुप से पसंद किए किए जाने वाले नमकीन को कुछ अलग अंदाज में पेश करती है, जो परिवार के साथ बिताए जाने वाले खुशनुमा लम्हों के लिए एकदम सटीक साथी हैं। चुनिंदा सामग्री से बनी हमारी लोकप्रिय बीकानेरी भुजिया हो या अलबेला आलू भुजिया, लाजवाब ऑल-इन-वन हो या नटी टेस्टी, मनचाही मूंग दाल हो या कुछ और पिटारा के पास हर किसी के मुंह में पानी लाने के लिए कुछ न कुछ है, जिसका मजा आप किसी भी मौके पर अपने प्रियजनों के साथ ले सकते हैं।

पोटेटो चिप्स के हमारे ब्रांड चिप्सीज़ में युवा ऊर्जा और आजकल के जायकों का अनूठा संगम है। क्लासिक सॉल्टेड से लेकर ज़ेस्टी पुदीना और जिंगी टमैटो तक पांच शानदार फ्लेवर्स वाले ये चिप्स आपको अपने दोस्तों के साथ मस्ती भरे पल गुजारने का मौका देती है ।

पिटारा नमकीन के मुख्य विपणन अधिकारी श्री अर्णब चटर्जी कहते हैं, “स्नैक खाने के लिए हम भारतीय किसी मौके के मोहताज नहीं होते और त्योहार नजदीक हों तब तो स्नैक्स बेहद जरूरी हो जाते हैं। 17 प्रकार के नमकीन और 5 प्रकार के चिप्स वाली हमारी उत्पाद श्रृंखला बाजारों में बेहद लोकप्रिय है। हम अपने ग्राहकों की चिंता समझते हैं और इस समय हमारा पूरा ध्यान अपने स्वादिष्ट स्नैक्स ग्राहकों तक स्वच्छ और सुरक्षित तरीके से पहुंचाने पर है। हमने स्नैक्स का चिंतारहित और आनंद भरा लुत्फ देने के लिए सुरक्षा के सभी उपाय किए हैं।”

उन्होंने कहा, “अपने उत्पादों का अनुभव लगातार अच्छा करते हुए अब हम नई बेहतर और चार लेयर वाली उत्पाद पैकेजिंग इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि ताजगी, जायका और करारापन बरकरार रखते हुए उत्पाद लंबे समय तक चल सकें।”

पुणे में मुख्यालय वाली डीबीएल (देसाई ब्रदर्स लिमिटेड) भारतीय कारोबारी दिग्गज है, जिसका कई क्षेत्रों में कारोबार है। डीबीएल ने 2013 में स्नैक्स के कारोबार में कदम रखा और आज पिटारा बाजार में हाथोहाथ लिया जाने वाला ब्रांड बन गया है।

error: Content is protected !!