रालोपा सुप्रमो बेनिवाल सहाडा़ मे कोग्रेस.भाजपा पर कहा दोनो पार्टियां है किसान विरोधी

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने उपचुनाव में आरएलपी उम्मीदवार को विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का किया आह्वान
आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार को सहाडा़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां सांसद बेनीवाल गगापुर मे विशाल जन सभा को सम्बोधन कियां व कई गांवों में जन-सम्पर्क कर आरएलपी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में मतदान करने की अपील की. सांसद बेनीवाल ने अपनी जन सम्पर्क सभाओं में सहाडा़ विधानसभा क्षेत्र के अधूरे पड़े विकास कार्यो को लेकर कहा की यहां भाजपा व कांग्रेस के नेता केवल चुनाव तक वादे करते है, मगर चुनाव जीतने के बाद वो पार्टियों के गुलाम बन जाते है.
इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने देश मे चल रहे किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा की सत्ताधारी दल के गठबंधन को उन्होंने किसानों के स्वाभिमान के लिए ठोकर मार दी, क्योंकि किसान का मान-सम्मान ही आरएलपी की प्राथमिकता रही है. सांसद बेनीवाल ने आगे कहा की साहडा़ की जनता के समक्ष जो भी समस्या है उसके समाधान के लिए आरएलपी पूरा प्रयास करेगी.
सांसद बेनीवाल ने कहा यह चुनाव 2023 को ध्यान में रखते हुए भी महत्पूर्ण है, इसलिए इस चुनाव में भाजपा व कांग्रेस दोनो को करारा जवाब देना है. वहीं रालोपा प्रदेशाध्यक्ष व भोपालगढ विधायक पुखराज गर्ग ने भी विधानसभा के उप चुनाव में आरएलपी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि जनता के हितों की रक्षा के लिए खड़े रहना ही पार्टी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट की प्राथमिकता है.
सभा को महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष स्पर्धा चौधरी,प्रवक्ता राहित गुजर, राजपाल चौधरी,युवा अध्यक्ष रणविर चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट विजय पाल राव,प्रेमा राम खोखर,प्रहलाद खंटाणा,छुटने यादव ने भी सभा को सम्बोन करके राष्ट्रीय लोकत्रांतिक पार्टि के उम्मीदवार के पक्ष मे वोट करने कि अपिल कि।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व रालोपा युवा नेता एडवोकेट विजय पाल राव ने बताया कि अगामी दो दिनो मे बेनीवाल कही सभाओ को संबोधित करने के बाद आगामी दो दिवस तक सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव का दौरा करके बद्री लाल जाट के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे.

error: Content is protected !!