लाॅकडाउन लगाने पर मोदीजी की आलोचना करने वाले खुद जनता कर्फ्यू लगा रहे है-देवनानी

प्रो. वासुदेव देवनानी
जयपुर, 16 अप्रेल।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि पिछले साल लाॅकडाउन लगाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने वाले अशोक गहलोत सहित अन्य विपक्षी राज्यों के मुख्यमंत्री अब खुद लाॅकडाउन और जनता कर्फ्यू लगा रहे है। जनहित को देखते हुए मोदी जी द्वारा लगाए गए लाॅकडाउन की साल भर आलोचना करने के बाद विपक्षी मुख्यमंत्रियों का अपने अपने राज्यों में लाॅकडाउन और कफ्र्यू लगाना उनके दोहरे चरित्र को जगजाहिर करता है।
देेवनानी ने कहा कि प्रदेश में पहले 12 घण्टे का जनता कर्फ्यू लगाया गया। उसे पूरा होने का इंतजार भी नहीं किया कि राज्य में पुनः 60 घण्टे का मिनी लाॅकडाउन लगा दिया गया। बिना सोचे समझे निर्णय लेने वाले और अच्छे काम की भी हमेशा आलोचना करने वाले कांग्रेसियों के दोहरे चरित्र को अब प्रदेश और देश की जतना अच्छी तरह से जान गई है।
उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को महाराष्ट्र की तर्ज पर गरीब ठेलेवाले, रेहडीवाले, स्टीटवेंडर और चाट-पकौडीवालों को आर्थिक राहत देने की योजना बनानी चाहिए। योजना के तहत इन जरूरतमंद लोगों को सीधे बैंक खातों में सहायता राशि डाली जाए ताकि कोरोना काल में बदहाल हो चुके इन जरूरतमंदों को ‘संजीवनी’ मिल सके।

error: Content is protected !!