भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान दीपक निवास हुड्डा माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App से जुड़े

अभ्यास सत्र का एक रोमांचक वीडियो शेयर करके प्रशंसकों से उनकी ही भाषा में जुड़े हुड्डा

राजस्थान, 13 दिसंबर 2021: भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान और अर्जुन अवार्डी गोल्ड मेडलिस्ट दीपक निवास हड्डा मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App से जुड़ गए हैं। दीपक Koo का इस्तेमाल हिंदी भाषा में प्रशंसकों के साथ जुड़ने, अपने खेल जीवन के पलों को साझा करने और कबड्डी के स्वदेशी खेल पर बातचीत शुरू करने के लिए करेंगे।

आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले ठाकुर के Koo App में शामिल होने से कबड्डी पर बेहद शानदार और इंटरैक्टिव कंटेंट के साथ जीवंत अनुभव मिलेगा। इससे इस प्लेटफॉर्म पर दिलचस्पी और प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ जाएगा। #AbKooPeKabaddi के माध्यम से Koo App फॉलोअर्स को एक व्यापक बहुभाषी कबड्डी अनुभव दे रहा है और ठाकुर की मौजूदगी मंच पर इस खेल का रोमांच और बढ़ा देगी।

अपने अभ्यास सत्र की एक दिलचस्प झलक साझा करते हुए दीपक हुड्डा ने आधिकारिक हैंडल @deepakniwashooda से Koo किया, धीरे चलना तो ठीक है लेकिन कभी पीछे नहीं हटना

भारत के एक मशहूर कबड्डी खिलाड़ी दीपक निवास हुड्डा ने 2016 दक्षिण एशियाई खेलों, 2016 कबड्डी विश्व कप और 2018 दुबई कबड्डी मास्टर्स में स्वर्ण पदक जीते हैं और 2018 एशियाई खेलों में कांस्य पदक हासिल किया था। आगामी वीवो प्रो कबड्डी लीग में हुड्डा जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ होंगे और पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे।

कू (Koo) के बारे में:

Koo की स्थापना मार्च 2020 में भारतीय भाषाओं के एक बहुभाषी, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में की गई थी और अब इसके डेढ़ करोड़ से ज्यादा यूज़र्स हो गए हैं। इनमें काफी प्रतिष्ठित लोग भी शामिल हैं। भारत के विभिन्न हिस्सों के लोग, तमाम भारतीय भाषाओं में मौजूद इस मंच के जरिये मातृभाषा में अपनी अभिव्यक्ति कर सकते हैं। एक ऐसे देश में जहां भारत के सिर्फ 10% लोग अंग्रेजी बोलते हैं, एक ऐसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की बेहद जरूरत है जो भारतीय यूज़र्स को भाषा का व्यापक अनुभव दे सके और उन्हें जोड़ने में मदद कर सके। Koo भारतीय भाषाओं को पसंद करने वाले लोगों की आवाज़ के लिए एक मंच प्रदान करता है।

error: Content is protected !!