जेआईएएल को मिला राजस्थान एक्सीलेंस अवार्ड 2022

राजस्थान एक्सीलेंस अवार्ड कोविड काल के दौरान जेआईएएल की असाधारण सेवाओं और अक्टूबर 2021 के बाद नए नवाचारों तथा ग्राहक-हितैषी दृष्टिकोण अपनाने के लिए राजस्थान चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ऐंड इंडस्ट्रीज (आरसीसीआइ) द्वारा दिया गया है

जयपुर : जयपुर इंटरनैशनल एयरपोर्ट को राजस्थान एक्सीलेंस अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार कोविड काल के दौरान और पश्चात इसके असाधारण परिचालनों, ग्राहक केन्द्रित दृष्टिकोण और एयरपोर्ट प्रबंधन के लिए दिया गया है। पिछले छः महीनों के कार्यप्रदर्शन की समीक्षा करने के बाद राजस्थान चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ऐंड इंडस्ट्रीज (आरसीसीआई) ने जेआईएएल को यह पुरस्कार देने का फैसला किया।
राजस्थान के अनेक प्रतिष्ठित उद्योगपतियों, व्यापारियों और और उद्यमियों की उपस्थिति में जेआईएएल की ओर से चीफ एयरपोर्ट ऑफिसर, श्री विष्णु मोहन झा ने पुरस्कार ग्रहण किया। समारोह में उपस्थित मुख्य अथिति श्री राजीव अरोड़ा, चेयरमैन, लघु उद्योग विकास निगम ने श्री झा को पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर जयपुर से सांसद राम चरण बोहरा और विधायक रफीक खान भी उपस्थित थे।
आरसीसीआई के मानद महासचिव, श्री के.एल.जैन ने कहा कि जयपुर एयरपोर्ट ने कोविड के समय के दौरान और अक्टूबर 2022 के बाद अद्भुत काम किया है और जेआईएएल में हो रहे बदलाव प्रशंसनीय हैं। उन्‍होंने कहा कि राजस्थान में औद्योगीकरण को बढ़ावा देने में एयरपोर्ट महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और जब से अदाणी ग्रुप ने एयरपोर्ट का परिचालन अपने हाथ में लिया है तब से बदलाव स्‍पष्‍ट रूप से नजर आ रहे हैं।
कोविड संकट के कारण वार्षिक पुरस्कार समारोह 3 वर्षों के बाद आयोजित किया गया। लगभग 25 प्रमुख उद्योगपतियों, चिकित्सकों, शिक्षाविदों, और सेवा उद्योग के संगठनों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 25 उद्योगपतियों से गठित निर्णायक मंडल ने 3-4 बैठकों में जाँच के बाद पुरस्कार के योग्य पात्रों का चयन किया।

error: Content is protected !!