यूरो सेफ्टी इक्विपमेंट्स ने भिवाड़ी फैक्ट्री में किया रक्तदान अभियान का आयोजन

अलवर, जून 2022: यूरो सेफ्टी इक्विपमेंट्स ने 17 जून 2022 को रोजर फाउंडेशन के सहयोग से अपनी भिवाड़ी फ़ैक्टरी में रक्तदान अभियान का आयोजन किया। आपको बता दें कि यूरो सेफ्टी इक्विपमेंट्स, भारत के प्रमुख पीपीई के बड़े उत्पादक एवं सपलायर्स हैं। यूरो सेफ्टी मानव सेवा और देश हित के लिए समय-समय पर इस प्रकार के अभियान करती रहती है।

इस अभियान को इतने बड़े स्तर पर करवाने में यूरो सेफ्टी की पूरी टीम की सक्रिय भागीदारी देखी गई, जिन्होंने स्वेच्छा से इस नेक काम के लिए रक्तदान किया। इस अभियान के माध्यम से यूरो सेफ्टी का उद्देश्य सुरक्षित रक्त और रक्त उत्पादों की आवश्यकता के बारे में लोगों के अंदर जागरूकता बढ़ाना है। इस अभियान का आयोजन एक्जीक्यूटिव निदेशक श्री विष्णु गुप्ता के साथ-साथ डीजीएम एचआर और एडमिन श्री दीपक कुमार और उनकी टीम के सहयोग से किया गया। लायंस क्लब भिवाड़ी सिटी, एसजेएमसी ब्लड बैंक के श्री राज यादव और श्री पांडे ने इस अभियान को सफल बनाने में काफी सहयोग किया। उनके अतुलनीय समर्थन के बिना यह अभियान संभव नहीं होता।

इस अवसर पर वरुण बुद्धिराजा, निदेशक – यूरो सेफ्टी ग्रुप, ने यूरो सेफ्टी के तमाम सहयोगियों व जिन्होनें अपनी इच्छा से इस आयोजन में बढ़-चढ़कर भाग लिया व रक्तदान किया उन सभी का तहेदिल से धन्यवाद किया साथ ही समाज में निरंतर इस तरह के योगदान देने का संकल्प भी लिया”।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!