आकाश बायजूस द्वारा सीकर में प्रेरक सत्र का आयोजन

सीकर, मई, 2023: आकाश बायजूस द्वारा सीकर में प्रेरक सत्र का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में 500 से अधिक छात्रों और अभिभावकों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के वक्ता श्री परमेश्वर झा, रीजनल डायरेक्टर, आकाश बायजूस थे, जिन्होंने छात्रों को एक उत्साहजनक औरप्रेरक संदेश दिया। उन्होंने इस बात पर भी चर्चा की कि छात्रों को अपनी तैयारी के प्रति कितना प्रतिबद्ध होना चाहिए और कैसे रचनात्मक बदलाव किसी को उज्जवल और अधिक सफल बना सकते हैं।

एम्स, आईआईटी आदि जैसे शीर्ष प्रतिष्ठित कॉलेजों से मेडिकल और इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने वाले 40 से अधिक आकाशीय पूर्व छात्रों को इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया।

श्री झा ने एनईईटी और आईआईटी जेईई को क्रैक करने के लिए छात्रों को प्रेरित और निर्देशित किया और कैसे उचित मार्गदर्शन, सलाह, स्वाध्याय और माता-पिता, शिक्षकों और अंततः भगवान के आशीर्वाद के साथ, कोई भी अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है। उन्होंने एक महत्वपूर्ण बिंदु पर भी प्रकाश डाला कि टॉपर्स और सफल छात्र दूरस्थ स्थानों और स्थानों से भी आ सकते हैं और इसके लिए बड़े शहरों में जाने की आवश्यकता नहीं है।

इस कार्यक्रम ने छात्रों को सकारात्मक दिमाग से प्रेरित होने और मेडिकल/इंजीनियरिंग क्षेत्र में अपने करियर बनाने के अपने सपनों को पूरा करने में तीव्रता में सुधार करने में मदद की। माता- पिता और छात्रों ने न केवल अपनी संतुष्टि और खुशी व्यक्त की बल्कि आकाश बायजू की टीम और सिस्टम को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाली शिक्षा लाने और इंजीनियरिंग और मेडिकल क्षेत्रों में उनके सपनों को हासिल करने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

सत्र का समापन लक्ष्यों पर टिके रहने और अपने सपनों को हासिल करने में खुद को शामिल करने की प्रतिज्ञा के साथ हुआ।

error: Content is protected !!