टाटा हिताची जयपुर में आयोजित स्टोन मार्ट ’24 में अपने इनोवेशन का प्रदर्शन करेगी

जयपुर 1 फरवरी, 24: कंस्ट्रक्शन और माइनिंग उपकरण उद्योग की अग्रणी कम्पनी टाटा हिताची स्टोन मार्ट 2024 में भाग ले रही है। यह प्रदर्शनी जयपुर एग्जीबिशन और कन्वेंशन सेंटर, जयपुर में 1 फरवरी से 4 फरवरी 2024 तक चलेगी।

टाटा हिताची अपने नवीनतम उपकरण, अटैचमेंट और इनोवेटिव सॉल्यूशन का प्रदर्शन कर रही है, जिनमें एक्सकेवेटर जैडएक्सिस 370एलसीएच, जैडएक्सिस 23यू, व्हील लोडर – टीएल 340एच, बैकहो लोडर – शिनराय प्रो, अटैचमेंट – रॉक ब्रेकर और क्विक कपलर शामिल हैं। स्टोन मार्ट में टाटा हिताची अपने इन लोकप्रिय उत्पादों के अलावा नया जैडएक्सिस 220एलसीअल्ट्रा भी लॉन्च करेगी। यह अभूतपूर्व माइनिंग मशीन अपनी अत्याधुनिक तकनीक, बेहतर प्रदर्शन और पर्यावरण के लिए अधिक सुरक्षा के साथ इस उद्योग के मानकों की नई परिभाषा करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

स्टोन मार्ट में भाग लेकर टाटा हिताची ने एक बार फिर अत्याधुनिक तकनीक, नवीन समाधान और सस्टेनेबल कार्य प्रक्रियाएं पेश कर अपने उद्योग में नया दौर शुरू करने की प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है।

टाटा हिताची के महाप्रबंधक-विपणन श्री बी.के.आर. प्रसाद ने कहा, ‘‘स्टोन मार्ट 2024 में भाग लेकर हम बहुत खुश हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उद्योग जगत के लीडर और इनोवेटर एक साथ होते हैं। इसके अलावा जैडएक्सिस 220 एलसीअल्ट्रा लॉन्च कर हम ने उत्कृष्टता के नए युग में कदम रखा है। टाटा हिताची हमेशा से भविष्य निर्माण के उपकरण उद्योग को संवारने के लिए समर्पित रही है और इस अवसर पर हम अपने अत्याधुनिक उपकरण और सॉल्यूशन प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं। ये उपकरण हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करते हैं। टाटा हिताची की भागीदारी कंस्ट्रक्शन और माइनिंग उद्योग में उत्कृष्टता की नई ऊंचाई के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दर्शाती है। हम उद्योग जगत के अपने साथियों से जुड़ने और अपने इनोवेशन का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।’’

error: Content is protected !!