कांग्रेस के चिंतन शिविर का होमवर्क पूरा

जयपुर। जयपुर में आगामी 18 से 20 जनवरी तक बिड़ला सभागार में होने वाले ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के चिंतन शिविर की तैयारियों का जायजा लेने आए राज्य प्रभारी मुकुल वासनिक ने गुरूवार रात दो बजे तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पीसीसी अध्यक्ष डॉ चंद्रभान के साथ तैयारियों को लेकर होमवर्क किया।

शुक्रवार सुबह वासनिक अपना होमवर्क पूरा कर दिल्ली लौट गए। हालांकि पीसीसी के नेता चिंतन शिविर के लिए स्थानीय स्थर पर गठित होने वाली समितियों के गठन को लेकर कुछ भी कहने से पीछे हट रहे हैं। माना जा रहा है कि दिल्ली की मंजूरी के बाद ही स्थानीय स्तर पर तैयारी के लिए गठित होने वाली कमेटियों की घोषणा की जाएगी।

पीसीसी सूत्रों के अनुसार चिंतन शिविर से पहले तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए अगले सप्ताह वासनिक दोबारा आ सकते हैं।

गौरतलब है कि राज्य प्रभारी मुकुल वासनिक चिंतन शिविर की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरूवार को जयपुर आए थे। वासनिक ने शिविर स्थल का दौरा किया और नेताओं से चर्चा की। बाद में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पीसीसी अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान के साथ तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की। चर्चा का यह दौर रात दो बजे तक चला, लेकिन प्रदेश के नेता इस बात का पता नहीं लगा सके कि स्थानीय स्तर पर तैयारियों के लिए कमेटियां गठित हुई या नहीं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!