वसुंधरा ने बीकानेर व भरतपुर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली

vasundhara 12जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे के संगठनात्मक दौरांे के कार्यक्रम को लेकर भाजपा मुख्यालय पर रविवार को एक बैठक हुई, जिसमें बीकानेर और भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक को भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री गुलाबचंद कटारिया, विधायक दल के मुख्य सचेतक राजेन्द्र राठौड़ और पूर्व सांसद ओंकार सिंह लखावत, पूर्व मंत्री बाबूलाल वर्मा एवं भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार ने संबोधित किया। इस बैठक में संबंधित जिलाध्यक्षों, विधायकों, पूर्व विधायकों और गत विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशियों ने भाग लिया। कल भाजपा मुख्यालय पर कोटा और उदयपुर संभाग की बैठक होगी।
प्रदेशाध्यक्ष के संगठनात्मक दौरे के कार्यक्रमों के लिये इस बैठक में तय किया गया कि आगामी 17 फरवरी तक प्रदेश के सभी जिलों में जिला बैठकें आयोजित की जायेगी, जिनमें संगठनात्मक दायित्व वाले कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे। जिला बैठकों में प्रदेश स्तरीय नेता भी पहुंचेंगे। इन बैठकों में प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे के कार्यक्रमों की चर्चा होगी, उसके बाद ही जिला इकाइयां प्रदेश भाजपा को दौरों के कार्यक्रमों का प्रस्ताव भेजेगी। बैठक में यह भी तय किया गया कि आगामी विधानसभा सत्र में उठाये जाने वाले जनहित और सरकार की विफलताओं के मुद्दों के संबंध में भी जिला इकाइयां बैठक आयोजित कर रिपोर्ट प्रदेश भाजपा को भेजेंगी।
बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि जिलों के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिये बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सूचीबद्ध कर सक्रिय किया जाना आवश्यक है। इसके लिये समयबद्ध और जिलों की नियमित बैठकें होनी चाहिए।
भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक श्री राजेन्द्र राठौड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिला बैठकों में क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति को ध्यान में रखकर कार्यक्रम की विस्तृत रचना की जायेगी। उन्होंने कहा कि संगठनात्मक दौरांे के कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गाें को जोड़ा जाना चाहिये। पूर्व सांसद श्री ओंकारसिंह लखावत ने जिला इकाइयों को अपनी रिपोर्ट निश्चित समयावधि में सौंपने पर जोर दिया।
पूर्व मंत्री श्री बाबूलाल वर्मा एवं भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार ने राज्य के विभिन्न आस्था केन्द्रों एवं ऐतिहासिक स्थलों को प्रवास में जोड़ने पर प्रकाश डाला।

Leave a Comment

error: Content is protected !!