किसी से भी जांच करा ले मैं डरने वाली नहीं हूं

DSC_0476चित्तौड़गढ़। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि मुख्यमंत्री बार-बार धमकियां न दे। मैं डरने वाली नहीं हूं। लोकायुक्त से जांच करानी है तो कराये, डरेगा वो जो गलत करेगा। श्रीमती राजे सोमवार को चित्तौड़गढ़ में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि साढे चार साल तक जांचों में उलझे रहे। जब कुछ न निकला तो खिसियाने लगे। आज फिर कह रही हूं किसी से भी जांच कर लो, मैं किसी जांच से नहीं घबराती, क्योंकि सांच को आंच नहीं आती। श्रीमती राजे ने कहा कि उनकी सुराज संकल्प यात्रा में वे जहां भी गई। जनता कराहती हुई मिली। लोेगों ने कहा कि राजस्थान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। चारों ओर लूट मची हुई है।
chitore (5)newDSC_0402गरीब की गरीबी हर दिन बढ़ती ज रही है और सरकार के लोग दिनों दिन धनवान होते जा रहे हैं। सरकार में कोई आंसू पोंछने वाला नहीं है। सरकार इस प्रदेश की मालिक बन बैठी है और जनता को उसका नौकर समझती है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है, जनता को लगाम अपने हाथ में ले लेनी चाहिए। क्योंकि वो ही सरकार की मालिक है और सरकार उसकी नौकर। आज पूरे प्रदेश में आहाकार मचा हुआ है। यात्रा के दौरान कई जगह तो लोगों ने मुझे रोक कर कहा अब आपको आना होगा। क्योंकि हमें हमारी जान बचानी है।
श्रीमती राजे ने कहा कि ये कोई सरकार है जो अपनी माता-बहनों की भी इज्जत नहीं बचा सकती। ऐसे मुख्यमंत्री पर लानत है, जो साढे़ चार साल तक कुंभकर्णी नींद में सोया रहा और अब जब चुनाव आ गये, तो जनता में भ्रम फैलाकर वापस सत्ता हासिल करना चाहता है। राजस्थान की जनता स्वाभिमानी जनता है। अब वो दोबारा भूल नहीं करेगी।
वसुन्धरा का उपकार चुकाना है
पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ केन्द्रीय नेता जसवंत सिंह ने कहा कि वसुन्धरा जी के मुझ पर उपकार है, जिन्हें मैं चुकाना चाहता हूं। ये उपकार उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर ही चुका पाऊंगा। उन्होंने चित्तौड़़ की जनता से अपील की कि वसुन्धरा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए चित्तौड़ लोकसभा क्षेत्र की 8 विधानसभा और एक लोकसभा सीट वसुन्धरा जी को देनी होगी।

error: Content is protected !!