कांग्रेस नहीं चाहती गुर्जरों को आरक्षण मिले-वसुन्धरा

vasundhara 3मावली/उदयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि कड़ी से कड़ी जोड़ने के बावजूद राज्य की कांग्रेस सरकार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार होते हुए हमारी सरकार के समय पारित किये आरक्षण 2008 को 9वीं अनुसूचि में शामिल नहीं करवा सकी। यदि ये बिल 9वीं अनुसूचि में शामिल हो जाता तो आज गुर्जर सहित विशेष पिछड़ा वर्ग को पांच प्रतिशत और आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग को 14 प्रतिशत आरक्षण मिल जाता। लेकिन कांग्रेस सरकार नहीं चाहती की इन लोगों को आरक्षण मिले। श्रीमती राजे उदयपुर जिले की मावली तहसील के वांगरोड़ा की बावड़ी गांव में उदयपुर गुर्जर समाज द्वारा आयोजित सुराज संकल्प यात्रा के अभिनन्दन समारोह में बोल रही थी।
ऐसा नया राजस्थान, जिसमें बच्चियां बेखौफ स्कूल से घर सुरक्षित लौट सके
कपासन/चित्तौड़गढ़। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हम एक ऐसा नया राजस्थान बनायेंगे, जिसमें हमारी बच्चियां बेखौफ होकर स्कूल से घर सुरक्षित लौट सकेगी। हम ऐसा सुराज लायंेगे, जिसमें नौजवानों के लिए रोजगार होगा, किसान के लिए अच्छी पैदावार के अवसर होंगे, हर हाथ को काम होगा, व्यापारियों का सम्मान होगा, आम आदमी का विकास होगा, निवेश का अच्छा माहौल होगा और महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण होगा। श्रीमती राजे चित्तौैड़ जिले के कपासन कस्बे में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थी।
उन्होंने कहा है कि भाजपा का एक मात्र एजेण्डा नया और विकसित राजस्थान बनाना है। जिसमें समाज का हर वर्ग उत्थान की ओर बढे़, देश और दुनिया में राजस्थान का नाम हो और सब मजहबों में भाईचारा हो। क्योंकि देश हो चाहे प्रदेश यहां ज्यादा समय कांग्रेस का ही शासन रहा है। जिसने देश और प्रदेश को पिछडे़पन की ओर धकेला है। अपना पूरा कार्यकाल झूंठ और फरेब के सहारे निकाला है। इसलिये आज हमारे प्रदेश को नया और विकसित बनाने की जरूरत है। लेकिन ये काम किसी एक व्यक्ति या किसी एक संगठन के हाथ का नहीं है। प्रदेश की जनता के सहयोग के बिना ये सपना अधूरा है और जनता के उत्साह और भाजपा के प्रति विश्वास को देखकर लगता है, निश्चित रूप से भाजपा को ही मौका मिलेगा और प्रदेश उन्नति की ओर बढे़गा।
श्रीमती राजे ने कहा कि यात्रा के दौरान मैं जहां भी गई लोगों की आंखों में आंसू थे, सब के सब बिजली, सड़क, बेरोजगारी, शिक्षा, उद्योग धंधे और अपनी सुरक्षा को लेकर खासा चिंतित थे। कह रहे थे कैसा राज है कांग्रेस का, जिसमें कोई सुनने वाला ही नहीं है। उन्होंने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है, भ्रष्टाचार परवान पर है, बिजली दे नहीं रहे और बिजली के बिलों में बढोतरी पर बढोतरी हो रही है। बच्चों को आठवीं पास करने का सरकारी फरमान बच्चों के भविष्य में स्लो पोइजन है।
लुटेरों का काला मुंह करो
कपासन/चित्तौड़गढ़। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा है कि कांग्रेस 65 साल से लूटती आ रही है। ऐ मुल्क के मालिकों अब तो कांग्रेस के इन लुटरों का काला मुंह करके सरकार से बाहर निकालो। अशोक गहलोत कहता है कि उसने मुफ्त मकान दे दिये, मैं गुलाबचंद कटारिया गहलोत को 50 हजार रुपये देता हूं वो पचास हजार रुपये में मकान बनाकर के दिखाये। कांग्रेस की यह मुफ्त आवास योजना दलालों की योजना है, जिसमें दलाल प्रति आवास 10-10 हजार रुपये बीच मंें उड़ा रहे हैं। इसलिये भाइयों और बहनों कांग्रेस के इन हत्यारों को मौत की पेटी में मारो।

error: Content is protected !!