छात्रसंघ चुनाव : दावेदारों को मैदान में उतारने की तैयारी

chunav-सतीश शर्मा- उदयपुर. छात्रसंघ चुनाव की तिथि भले ही घोषित नहीं हुई हो, लेकिन छात्रसंघ दलों ने अपनी गतिविधियां बढ़ा दी हैं। एनएसयूआई और एबीवीपी के साथ छात्र संघर्ष समिति के सदस्यों ने भी केंद्रीय छात्रसंघ के पदों के लिए अपने-अपने संभावित प्रत्याशियों को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है।
छात्रसंघ चुनावों में अब तक बने समीकरण के अनुसार एनएसयूआई से दिनेश भोई, एबीवीपी से जितेंद्र तथा छात्र संघर्ष समिति से अमित पालीवाल केंद्रीय छात्रसंघ के लिए दावेदारी कर रहे हैं। जिनकी लॉंचिंग आगामी दो से तीन दिनों में होने की संभावना जताई जा रही है।
वहीं एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष दीपक मेवाड़ा ने बताया कि कॉलेज शिक्षा निदेशालय अचानक ही तिथि की घोषणा करेगी, लेकिन हम हमारी तैयारी इन तिथियों के भरोसे नहीं रख सकते हैं। इसी कारण निर्णय लिया गया है कि तिथि घोषित होने से पहले ही लांचिंग सेरेमनी पूरी हो जाए ताकि प्रचार-प्रसार का पूरा समय मिल जाए।
बनी टोलियां, प्रचार जारी :
एनएसयूआई, एबीवीपी और सीएसएस तीनों ही संगठनों की टोलियां बनकर तैयार हो चुकी है तथा अलग-अलग कॉलेजों में पहुंचकर प्रचार-प्रसार की प्रक्रिया जारी है। आने वाले दिनों में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाना प्रस्तावित है। जिसमें पिकनिक, नाइट कैंप, फिल्म प्रदर्शन आदि शामिल हैं।
error: Content is protected !!