भाजपा देगी पूरे पांच साल की सरकार-वसुन्धरा

vखेड़ली/ रामगढ़/ तिजारा/ अलवर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार को बिजली, पानी, रोजगार, चिकित्सा और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा है कि जनता ने कांग्रेस को पांच साल के लिए चुना था, लेकिन वह प्रदेश में चुनाव के वक्त सिर्फ पांच महीने की ही सरकार दे पाई। भाजपा राजस्थान में पांच महीने की नहीं पूरे पांच साल की सरकार देगी। एक ऐसी मुकम्मल सरकार जो प्रदेश का पूरे पांच साल विकास करेगी। श्रीमती राजे सुराज संकल्प यात्रा के दौरान अलवर जिले के खेड़ली, धारा का बास, रामगढ़ और तिजारा कस्बों में आयोजित चार बड़ी जनसभाओं को सम्बोधित कर रही थी। धारा का बास में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण भी किया। जहां तेज बारिश के बावजूद लोग उन्हें सुनने के लिए डटे रहे। वहां पूरे भाषण के दौरान भारी बारिश हुई।
उन्होंने कहा कि पूरी सरकार साढे चार साल प्रदेश को लूटने और अपनी जेबे भरने में लगी रही। ऊपर से नीचे तक पूरी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी रही। सरकार हम पर उंगली उठाती रही और उसकी आड में पैसा बनाती रही। अब जब चुनाव आ गये तो पैसा बांटकर झूंठ के जाल में जनता को फंसाने की कोशिश कर रही है, लेकिन जनता इनके झांसों में आने वाली नहीं है। जनता जान गई है कि साढे चार साल तो उसकी सुध इस सरकार ने ली नहीं और अब चुनाव आ गये तो कांग्रेस को जनता याद आने लगी।
पाकिस्तान का सामना करने की हिम्मत नहीं
राजे ने कहा कि पाकिस्तान सीमा पर से कभी हमारे रणबाकुरों का सिर काटकर ले जाता है, तो कभी हमारी सीमा में घुसकर हमारे पांच जवानों की हत्या कर देता है। दुश्मन देश हम पर आयेदिन आक्रमण कर रहा है और हमारे रक्षा मंत्री एके एंटनी पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहे हैं। सच तो यह है हमारी केन्द्र सरकार में पाकिस्तान का सामना करने की हिम्मत नहीं है।
राहुल के उड़ाया गरीबों का मजाक
राजे ने कहा कि कांग्रेस के युवराज ने यह कहकर गरीबों का उपहास उड़ाया है कि गरीब एक मानसिक अवस्था है, खाना खाने, रुपये पैसे या भौतिक वस्तुओं की कमी से गरीबी का कोई लेना देना नहीं है। राहुल राजस्थान आकर देखे, जहां उनकी सरकार है, वहां गरीब को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही।
इन्दिरा गांधी के दबाव में नहीं आये चौधरी चरण सिंह
राजे ने कहा कि चौधरी चरण सिंह 28 जुलाई, 1979 को प्रधानमंत्री बने। उसके बाद इन्दिरा कांग्रेस ने चौधरी साहब पर मुकदमे वापस लेने का दबाव डाला, लेकिन उन्होंने पीएम जैसा पद छोड़ना मंजूर कर लिया पर, सिद्धान्तों से समझौता नहीं किया। आजादी के बाद गांधी टोपी को कई बडे़ नेताओं ने त्याग दिया था, लेकिन चौधरी साहब ने गांधी टोपी जीवन पर्यन्त धारण की।
ये रहे मौजूद- राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल मलिक, राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. दिगम्बर सिंह, राजेन्द्र गहलोत, मंगलाराम कोली, विधायक बाबूलाल बैरवा, ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व विधायक धर्मपाल चौधरी, लक्ष्मी नारायण बैरवा, अलवर जिलाध्यक्ष संजय शर्मा।
error: Content is protected !!