मुफ्त दवा के नाम पर जहर बांट रही सरकार-वसुन्धरा

DSC_0020बीबीरानी / मुण्डावर / बहरोड़ / अलवर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि मुख्यमंत्री निःशुल्क दवा के नाम पर सरकार जहर बांट रही है। उन्होंने कहा कि झुंझुनूं के खेतड़ी चिकित्सालय में मुफ्त दवा के सेम्पल फेल होने के मामले सामने आये। वहां एंटिबायटिक इंजेक्शन में कांच के टुकड़े निकले। उदयपुर जिले की कोटड़ा सीएचसी में 2011 में फेल हुए सेम्पल की दवाइयां बांटी जा रही है। पूरे प्रदेश में घटिया दवाइयां सप्लाई हो रही है, क्योंकि इस योजना में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। सरकार खुद की जेब भरकर प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। श्रीमती राजे सुराज संकल्प यात्रा के दौरान अलवर जिले के बीबीरानी, मुण्डावर और बहरोड़ में आयोजित विशाल जनसभाओं को सम्बोधित कर रही थी।
मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बंट रहे हैं नोट
राजे ने कहा कि चुनाव के वक्त अब तो सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री नोट बांटने में जुट गये हैं। 5 अगस्त को जोधपुर सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री की जनसुनवाई में अधिकारियों ने महिलाओं को सौ-सौ रुपये के नोट बांटे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ये जनता का पैसा है, जिसे जनता को हक से लेना चाहिए। वरना ये लोग खा जायेंगे और ये पैसा कालेधन में जमा हो जायेगा।
संभल जाये अधिकारी
राजे ने कहा अब वे अधिकारी संभल जाये, जो पैसा बांट रहे और कांग्रेस के चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं। ऐसे अधिकारियों को बख्शा नहीं जायेगा।
लैपटॉप योजना में भ्रष्टाचार
राजे ने कहा कि छात्रों को खराब लैपटॉप दिये जा रहे हैं। पहले मंत्री के सामने अलवर में बच्चियों ने विरोध कर दिया। अब चूरू जिले में खराब और घटिया लैपटॉप लेकर बच्चे दफ्तरों के चक्कर काट रहे है, लेकिन उनकी कोई सुन भी नहीं रहा। सच तो यह है कि इन मुफ्त योजनाओं की आड में सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है।
प्रदेश में 40 प्रतिशत कुपोषण
राजे ने कहा कि हमारे प्रदेश में 40 प्रतिशत बच्चे कुपोषण का शिकार है। हाल ही में भूख और कुपोषण से बारां जिले के किशनगंज कस्बे मंे दो सहरिया आदिवासी बच्चियों की मौत हो गई। इससे पहले भी उदयपुर, चित्तौड़ और भीलवाड़ा जिले में ऐसे दर्जनों प्रकरण सामने आये हैं। कई स्थानों पर भूख और कुपोषण से मौते हुई है। जिन पर काबू पाने में ये सरकार नाकामयाब है।
तीज के झूले पर झूली राजे
राजे का तिजारा के पास झालापुर गांव में गुर्जर महिलाओं ने स्वागत किया और राजे को तीज के झूले में झुलाया।
ये रहे मौजूद- राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. दिगम्बर सिंह, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व मंत्री राजेन्द्र गहलोत, मंगलाराम कोली, डॉ. रतनलाल जाट, विधायक रामहेत यादव, डॉ. जसवंत यादव, बाबूलाल बैरवा, ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व विधायक धर्मपाल चौधरी, अलवर जिलाध्यक्ष संजय शर्मा।
error: Content is protected !!