जानवरों के खाने लायक भी नहीं 1 रुपये किलो गेहूं-वसुन्धरा

DSC_0058बानसूर / थानागाजी / अलवर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि प्रदेश में बीपीएल परिवारों को मिल रहा 1 रुपये किलो गेहूं जानवरों के भी खाने लायक नहीं है। उन्होंने हाल ही में अलवर जिले की खेरतल क्रय-विक्रय सहकारी समिति में वितरण के लिए आये सडे-गले और बदबूदार गेहूं का उदाहरण देते हुए कहा कि ये अकेले अलवर जिले की ही नहीं पूरे प्रदेश की कहानी है। जहां सरकार बीपीएल परिवारों को 1 रुपये किलो में सडा हुआ गेहूं खिलाकर उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, क्योंकि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गरीबों के स्वास्थ्य की नहीं, खुद की तंदुरुस्ती की चिंता है। श्रीमती राजे सुराज संकल्प यात्रा के दौरान अलवर जिले में बानसूर, थानागाजी और अलवर शहर में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित कर रही थी।
मर्यादा में रहे कलेक्टर
जनता का राज आने वाला है
राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार में अफसर इस कदर हावी हो गये हैं कि वे अब प्रदेश की मालिक जनता पर हाथ भी उठाने लगे हैं। भरतपुर कलक्टर द्वारा एक व्यापारी को थप्पड़ मारने के मामले में कहा कि लोक सेवक अपनी मर्यादाएं नहीं भूले। उन्हें जनता की सेवा के लिए रखा है। वे जनता का मालिक न बने। जनता का राज आने वाला है, उन्हें बख्शा नहीं जायेगा।
विधान परिषद की तरह गुर्जर आरक्षण की भी चिंता करते सीएम
राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री को हमेशा प्रदेश की नहीं अपने राजनीतिक एजेण्डे की चिंता रहती है। शायद इसीलिये वे विधान परिषद को लेकर बेहद चिंतित है। यही चिंता वे आरक्षण विधेयक-2008 को संसद की कार्यसूची और 9वीं अनुसूचि में डलवाने की करते तो गुर्जर सहित विशेष पिछड़ा वर्ग को पांच तथा आर्थिक दृष्टि से पिछड़ा वर्ग को 14 प्रतिशत आरक्षण मिल जाता, पर वे ऐसा नहीं चाहते।
अब कांग्रेस को रुलायेगा प्याज
राजे ने कहा कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आती है अपने साथ महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी साथ लाती है। इन साढे चार सालों में और तो और गरीब के साथी प्याज, आलू और धनिये के दाम भी आसमान छू गये। प्याज 50 रुपये किलो सुनकर ही गरीब व्यक्ति की आंखों में आंसू आने लगते हैं। कांग्रेस की इस सरकार में गैस, सिलेण्डर, डीजल, पेट्रोल, चीनी, गुड़, चायपत्ती, दाल, आटा सब गरीब की पहुंच से दूर हो गये हैं। इसलिये अब प्याज कांग्रेस को रुलायेगा।
ये रहे मौजूद– राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, विधायक दल के सचेतक राजेन्द्र राठौड, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. दिगम्बर सिंह, सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक रोहिताश्व शर्मा, हेमसिंह भडाना, ज्ञानदेव आहूजा, डॉ. जसवंत यादव, बनवारी लाल सिंघल, बहादुर कोली, पूर्व विधायक धर्मपाल चौधरी, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमन शर्मा, अलवर जिलाध्यक्ष संजय शर्मा।
error: Content is protected !!