बिजासन माता मन्दिर रोशनी से हुआ जगमग

aअजमेर। वार्ड 18 के पास सम्पत सांखला के वार्ड राशि 15 लाख रूपये के विकास कार्य के तहत प्रचीनतम मन्दिर बीसान माता के मन्दिर पर नई लाईटें (स्ट्रीट लाईट) का शुभारंभ महापौर कमल बाकोलिया के मुख्य अतिथी व विशिष्टि अतिथी राजस्व मण्डल के पूर्व सदस्य श्री उदयप्रकाश जी माथुर व विशिष्ट अतिथी प्रसिद्ध अधिवक्ता अनिल नाग सहित के करकमलो से शुभारम्भ हुआ।
पार्षद सम्पत सांखला ने बताया कि सर्वप्रथम अतिथीयों द्वारा माताजी की पूजा अरचना कर विधीवत बटन दबाकर उद्घाटन किया। बिजासन माता का प्राचीन कालीन मन्दिर में कई समय से लाईटों की मांग थी व क्षेत्र में नाली व सडकों के नई बनाने का क्षेत्र के निवासियों द्वारा माग की गई थी। उसी के तहत आज कायस्त मोहल्ला स्थित नई सडक का उद्घाटन भी उपरोक्त अतिथीयों द्वारा किया गया।
उद्घाटन के अवसर पर महापौर कमल बाकलिया ने संबोधित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए किसी प्रकार की धनराशि की कमी नही होगी व चित्रगुप्त समाज द्वारा माताजी के मन्दिर मंे किसी भी प्रकार के विकास कार्य में चाहे वह शेड लगाने का कार्य की मांग की जाऐगी तो शीघ्र पुरी कर दी जायेगी।
इस अवसर पर उदयप्रकाश माथुर ने विचार रखते हुए कहा कि इस क्षेत्र में सीवरेज लाईन नही होने से काफी गन्दगी व्याप्त होती है व मेलों आदि मंे समस्या रहती है इस क्षेत्र में सीवरेज लाईन भी डाली जाये।
अनिल नाग ने कहा कि यह प्राचीनतम मन्दिर में जो लाईटें लगाई गई है व सडक निर्माण का जो कार्य प्रारम्भ हो रहा है इससे क्षेत्र में क्षेत्र के लोगो को राहत प्रदान होगी व देश व अन्य जगहों से जो श्रद्धालु आते है उन्हे अच्छी सुविधा प्राप्त होगी।
इस अवसर पर पार्षद रशमी शर्मा व सुरेश शर्मा, नारायण माथुर, विष्णुदत शर्मा, दीपक व्यास व अभिषेक परिहार, मनमोहन, राकेश माथुर, गणपत सिंह चौहान, गुरू प्रसाद मिनावर व हीरालाल जींनगर, कमल पंवार, घीसुलाल माथुर सहित अन्य लोग उपस्थित थें।
-सम्पत सांखला
पार्षद वार्ड 18
मो. 9414003177
error: Content is protected !!