सब जगह लोग भ्रष्टाचार से परेशान-वसुन्धरा

vराजगढ़ / अलवर / बांदीकुई / दौसा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि 4 अप्रेल से शुरू हुई उनकी सुराज संकल्प यात्रा का पड़ाव बांदीकुई में खत्म हुआ है। चारभुजा से लेकर बांदीकुई तक के साढे़ 14 हजार किलोमीटर लम्बे इस सफर में वे जहां भी गई हालात एक जैसे। सब जगह लोग भ्रष्टाचार से परेशान। पूरे राजस्थान में सरकार कहीं नहीं। सब जगह आहाकार। न बिजली, न पानी, न सड़क, न कानून व्यवस्था, न रोजगार, न महिलाओं को सम्मान, न किसानों को वाजिब दाम, जिधर देखो उधर लूट का आलम। आंख बंद कर लो तो सात के सात संभागों की एक सी कहानी। श्रीमती राजे अलवर जिले के राजगढ़ और दौसा जिले के बांदीकुई कस्बे में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित कर रही थी।
भ्रष्टाचार से खजाना खाली
राजे ने कहा कि कांग्रेस ने भांप लिया कि अब वह सत्ता में दोबारा आने वाली नहीं है। इसलिये दोनों हाथों से सरकार अपनी जेबे भरने में लगी हुई है। भ्रष्टाचार कर-कर के इस सरकार ने सरकारी खजाने को खाली कर दिया है और अब जब चुनाव आ गये तो उसी पैसे में से मामूली राशि बांटकर जनता को लुभाना चाहती है। जनता अब लालच में आने वाली नहीं है।
पांच साल की कार्य योजना के साथ देंगे नई सरकार
राजे ने कहा कि इस सरकार के पास न तो कोई विकास का रोड मैप है और न ही कोई वीजन। हम पूरे पांच साल की कार्य योजना बनाकर राजस्थान को एक मजबूत और नई सरकार देंगे, जिसका ऐजेण्डा सिर्फ और सिर्फ विकसित और नया राजस्थान होगा। क्योंकि कांग्रेस ने राजस्थान में 53 साल सरकार देकर अब तक उसे पिछडे़पन के गड्ढे में ही रखा।
पैसा बनाने में लगे रहे मुख्यमंत्री
राजे ने कहा कि इस सरकार में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक पूरे पांच साल पैसा बनाने में लगे रहे। कभी जमीनों के नाम पर तो कभी होटलों के नाम पर। कभी नौकरियों के नाम पर, तो कभी खानो के नाम पर मुख्यमंत्री अपनी जेबे भरते रहें। अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को भी जमीनों का कारोबार करवा दिया।
ये रहे मौजूद– राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. दिगम्बर सिंह, नाथूसिंह गुर्जर, विरेन्द्र मीणा, शैलेन्द्र जोशी, सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक रोहिताश्व शर्मा, हेमसिंह भडाना, ज्ञानदेव आहूजा, डॉ. जसवंत यादव, बनवारी लाल सिंघल, बहादुर कोली, पूर्व विधायक धर्मपाल चौधरी, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमन शर्मा, अलवर जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, दौसा जिलाध्यक्ष डॉ. रतन तिवाड़ी।
error: Content is protected !!