वकीलों के प्रदर्शन को लेकर लगाये गए बेरीकेट्स

s 1s 2-सतीश शर्मा- उदयपुर। उदयपुर में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर सोमवार को वकीलों की ओर से होने वाले प्रदर्शन के चलते पुलिस ने संभागीय आयुक्त कार्यालय को चारों ओर से बेरीकेड्स लगाकर पैक कर दिया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा की दृष्टि से रविवार को संभागीय आयुक्त सुबोध अग्रवाल ने बेरिकेडिंग लगाने को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। प्रदर्शन को लेकर सोमवार को चेतक से यूआईटी सर्किल तक यातायात व्यवस्था के भी विशेष इंतजाम किए जाएंगे। इधर संभागीय आयुक्त सुबोध अग्रवाल ने वकीलों से कहा है कि प्रदर्शन के चलते आमजनता को परेशानी नहीं हो। आन्दोलन  को शांतिपूर्ण तरीके से करने की अपील भी की है
हाईकोर्ट बेंच लाने के लिए उदयपुर सहित संभाग के कई संगठन भी वकीलों को सहयोग दे रहे हैं। सोमवार को प्रदर्शन में उदयपुर सहित संभाग के अन्य जिले और भीलवाड़ा के वकील भी शामिल होंगे। प्रदर्शन में हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस थानों, लाइन के जवानों सहित मेवाड़ भील बटालियन के जवान रहेंगे।
वही दूसरी ओर वकीलों ने आन्दोलन की सफल बनाने की पूरी तैयारी 
उदयपुर में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर पिछले कई समय से आन्दोलन कर रहे अधिवक्ताओ के इस घेराव में सोमवार को कई संघठन समर्थन कर रहे है, आन्दोलन को सफल बनाने के लिए रविवार को भी दिन  भर अधिवक्ताओ के मंडलों ने  कई संघठनो, राजनितिक दलों सहित कई से आन्दोलन में शामिल होने के लिए समर्थन माँगा ।
error: Content is protected !!