बैंक में रुपए पार, थाने जाते बस ने कुचला

udaipur-सतीश शर्मा- उदयपुर। सुंदरवास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में आज सुबह पचास हजार रुपए पार होने के बाद प्रतापनगर थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए जाते समय फरियादी को रोडवेज बस ने कुचल दिया। उसे गंभीर हालत में एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नगदी पार करने की वारदात को दो बदमाशों ने बैंक में अंजाम दिया था।

सूत्रों के अनुसार सुंदरवास स्थित मामा किराणा स्टोर के मालिक कुंदनलाल जैन ने उसके नौकर कालूदास वैरागी को पचास हजार रुपए देकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा कराने भेजा, जहां पर दो बदमाश आए, जिन्होंने कालूदास को झांसे में लिया और उससे बैंक की पर्ची भरना नहीं आने का बहाना बनाकर पर्ची भरने के लिए कहा। इस पर बालूदास का मोबाइल भी दोनों बदमाशों ने ले लिया। बालूदास उसका नकदी से भरा बैग पास रखकर दोनों बदमाशों की पर्ची भर रहा था, तभी दोनों बदमाश उसका बैग लेकर भाग गए। बताया जा रहा है कि बदमाश काले रंग की बाइक पर आए थे, जिसका नंबर एमएच एबी ५७७५ था। इस पर कालूदास ने वहां हल्ला किया और उसके मालिक कुंदनलाल जैन को बुलाया। सूचना मिलने पर प्रतापनगर पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज देखे और फरियादी कालूदास को रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने बुलाया।
…और हो गया हादसा
कालूदास बैंक से प्रतापनगर थाने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मोटरसाइकिल लेकर आ रहा था, तभी थाने के सामने कट पर उदयपुर से नीमच जा रही रोडवेज बस ने उसे चपेट में ले लिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। उसे एम्बुलेंस से एमबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों उसकी हालत चिंताजनक बताई है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई है।

error: Content is protected !!