वसुन्धरा भावी मुख्यमंत्री-राजनाथ सिंह

rajnath editजयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि राजस्थान में सबसे ज्यादा लोकप्रिय अगर कोई जननेता है तो वो वसुन्धरा राजे है। जिनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव मंे भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी। राजनाथ सिंह ने कहा कि वसुन्धरा राजे भूतपूर्व मुख्यमंत्री नहीं भावी मुख्यमंत्री भी है। जो आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगी और उनका अभिनन्दन करने हम फिर दोबारा राजस्थान आयेंगे।
जीवन की सबसे बड़ी रैली
राजनाथ सिंह ने सुराज संकल्प सम्मेलन में जुटी ऐतिहासिक भीड़ को देखकर कहा कि राजस्थान के इतिहास की ही नहीं, ये उनके राजनीतिक जीवन की भी सबसे बड़ी रैली है। इतना बड़ा विशाल जन सैलाब उन्होंने कभी नहीं देखा। जिसे देखकर दावे के साथ कहा जा सकता है कि राजस्थान की जनता वसुन्धरा राजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बेताब है।
सीबीआई का समर्थन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र की यूपीए सरकार कई राजनीतिक घटक दलों के समर्थन पर टिकी हुई है, ये राजनीतिक घटक दल केन्द्र की यूपीए सरकार को अन्दर और बाहर से समर्थन दे रहे है। लेकिन इसके अलावा भी केन्द्र की यूपीए सरकार को एक अन्य संस्था का समर्थन प्राप्त है। जिसके बलबूते यह सरकार केन्द्र में बची हुई है। वो है सीबीआई। जिसके समर्थन के बिना केन्द्र की यूपीए सरकार एक कदम आगे नहीं बढ़ सकती।
उन्होंने कहा कि वे राजस्थान के युवाओं के उत्साह को शीश झुकाकर प्रणाम करते है। कांग्रेस पिछले 5 सालों में राजस्थान की जनता को सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, आमजन को स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क-बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं को भी उपलब्ध कराने में नाकाम रही। इसलिये इस बार राजस्थान की जनता वसुन्धरा जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनायेगी।
error: Content is protected !!