खामोर में अवैध क्लिनिक चलाते दो बंगाली गिरफ्तार

शाहपुरा एसडीएम व ब्लॉक सीएमओ ने मारा छापा
bhilwara samacharशाहपुरा / उपखंड अधिकारी बजरंगलाल वर्मा व ब्लॉक सीएमओ डा. अशोक जैन की अगुवाई में गठित में स्पेशल टीम ने गुरूवार को खामोर ग्राम में छापा मारकर बिना अनुमति के क्लिनिक चलाने व आम लोगों के साथ धोखाधड़ी कर चिकित्सा करते दो दुकानों पर छापा मार कार्रवाई की। टीम ने मौके पर कार्रवाई कर दुकानों से चिकित्सकीय उपकरण व दवाईयां जब्त कर दोनो को अपने हिरासत में लिया जिनको फुलियाकलां पुलिस के सिर्पुद कर दिया। फुलियाकलां एसएचओ गोपाल सिंह ने दोनो आरोपियों को धोखाधड़ी करने व आम लोगों का गलत ढंग से उपचार कर उनके जीवन से खिलवाड़ करने के संबंध में गिरफ्तार कर मामला पंजीबद्व किया है। स्पेशल टीम की इस कार्रवाई से शाहपुरा ब्लॉक में चल रहे इस प्रकार के अवैध क्लिनिकों के संचालकों में हड़बड़ी मच गयी है।

ब्लॉक सीएमओ डा. अशोक जैन ने बताया कि खामोर में सुजोन विश्वास पुत्र सुबोध विश्वास निवासी खामोर तथा अर्जुन रॉय पुत्र रतन राय निवासी खामोर के यहां कार्रवाई कर उनके द्वारा प्रयुक्त की जाने वाले चिकित्सकीय उपकरण, दवाईयां जब्त कर दोनो आरोपियों को अपनी हिरासत में लेकर फुलियाकलां पुलिस के सिर्पुद किया है।
एसएचओ गोपाल सिंह ने बताया कि डा. शाकीर मोहम्मद की रिपोर्ट पर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू की है। इनसे पूछताछ में आरोपी मेडिकल कौँसिल द्वारा जारी प्रमाण पत्र भी पेश नहीं कर पाये। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा।
खामोर में छापा मारने वाली स्पेशल टीम में चिकित्सा विभाग के बीपीएम प्रदीप दाधीच, नूरमोहम्मद, कैलाश मीणा, रविशंकर गुर्जर शामिल थे। -मूलचंद पेसवानी

1 thought on “खामोर में अवैध क्लिनिक चलाते दो बंगाली गिरफ्तार”

  1. While i was on narmada
    parikrama (by walk) saw that
    80% of so called Drs were not even a compounder they must have worked a lobouer or
    sweeper with some quack and
    latter become a dr in remote
    area and all over india u find “Bangali Clinic” this should be
    stopped

Comments are closed.

error: Content is protected !!