नरेंद्र मोदी ही देश की कायाकल्प कर सकते है: कैलाशचंद्र

मुज्जफरनगर में तुष्टीकरण के कारण हुई हिंसा
19SHP6शाहपुरा। आरएसएस के राजस्थान क्षेत्र के क्षेत्रीय बौद्विक प्रमुख कैलाशचंद्र ने कहा है कि मुज्जफरनगर में गतदिनों हुई हिंसा के लिए यूपी सरकार ही दोषी है। वहां प्रशासन के तुष्टिकरण व लोगों की जनभावना को नजर अंदाज करने के कारण ही हिंसा हुई। प्रधानमंत्री के वहां पर देश के संसाधनों पर अल्पसंख्यकों का हक होने की बात कहना गलत है।
शाहपुरा में युवा सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करते आए कैलाशचंद्र ने दैनिक भास्कर से मुखातिब होते हुए कहा कि मुज्जफरनगर में जनभावनाओं को नजर अंदाज करने व वर्गविशेष के लोगों को प्रश्रय देने से हिंसा हुई है। यूपी सरकार दोषी है, उसे बर्खास्त करने के संबंध में केंद्र सरकार को अपने स्तर पर निर्णय करना चाहिए।
उन्होंने युवाओं को मैकाले शिक्षा पद्वति के बजाय भारतीय संस्कार युक्त शिक्षा मुहैया करने पर जोर देते हुए कहा कि वक्त आ गया है जब पाठ्यक्रमों में आमूल चूल परिवर्तन होना चाहिए।
एक सवाल के जवाब में बौद्विक प्रमुख कैलाशचंद्र ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से देश को काफी उम्मीद है। वो प्रधानमंत्री बनते है तो देश का कायाकल्प कर देगें तथा दुनिया में हिंदूस्तान की इज्जत को बढ़ायेगें। भाजपा द्वारा उनको प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करने से प्रत्येक नागरिक में उत्साह का संचार हुआ है। जिसका लाभ आगामी चुनाव में मिलेगा। -मूलचंद पेसवानी

error: Content is protected !!