अत्याचार करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जायेगा-वसुन्धरा

VR Photo News 003सीसवाली / सीताबाड़ी / बारां। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि सरकार के इशारों पर जिन अधिकारियों ने जनता के साथ अत्याचार किया है, उन अधिकारियों को भाजपा सरकार में बख्शा नहीं जायेगा। राजस्थान में ऐसे अधिकारियों के लिए कोई जगह नहीं होगी। श्रीमती राजे बारां जिले में अंता विधानसभा क्षेत्र के सीसवाली और किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के सीताबाड़ी में विधानसभा सम्मेलनों को सम्बोधित कर रही थी।
जनता का पैसा चुनाव में
वसुन्धरा ने कहा कि सरकार जनता का पैसा अपने चुनाव पर खर्च कर रही है। इसलिये अखबारों में आजकल न्यूज कम और झूंठे विज्ञापन ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।
कहां है गई बिजली
राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार विज्ञापनों की किताबों में दावा कर रही है कि उसने 24 हजार मेगावाट बिजली पैदा की, मैं पूछना चाहती हूं कहां गई ये बिजली? गांवों में तो जो घरेलू बिजली हमारे समय में 20 से 22 घंटे मिलती थी, आज 8-10 घंटे भी नहीं मिल रही। बिजली न किसानों को, न उद्योगों को फिर गई कहां?
गुंडाराज से छुटकारा दिलायेंगे
वसुन्धरा ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। दुधमुही बच्चियों से रोज बलात्कार हो रहे हैं। सरकार में बैठे लोगांे पर दुराचार के आयेदिन आरोप लग रहे हैं। महिलाओं के लिए राजस्थान देश में सबसे असुरक्षित प्रदेश बन गया है। गुंडे बदमाशों की टोली जुट गई है कि कैसे भी हो वसुन्धरा की सरकार नहीं बने। बन गई तो उन्हें खडे़ होने की भी जगह नहीं मिलेगी, लेकिन ऐसे लोगों से डरने की जरूरत नहीं है। जनता की लड़ाई हम लड़ेंगे और प्रदेश को गुंडाराज से छुटकारा दिलायेंगे।
एमपी में जगमग, हमारे यहां अंधेरा
राजे ने कहा कि झालावाड़-बारां से सटा हुआ मध्यप्रदेश है। सीमा के इस पार राजस्थान में अंधेरा और उस पार मध्यप्रदेश में बिजली से पूरा प्रदेश जगमग। यह फर्क इसलिये है, क्योंकि हमारे यहां कांग्रेस की और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है।
जाम लगा तो मोटर साईकिल पर की सवारी
सीसवाली विधानसभा सम्मेलन में भाग लेेने पहुंची वसुन्धरा राजे का काफिला वाहनों के जाम में फंस गया। राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह तत्काल अपनी कार से उतरे और अलग-अलग कार्यकर्ताओं की मोटर साईकिलों पर सवार होकर मंच तक पहुंचे, जो करीब दो किलोमीटर दूरी पर था।
ये थे मौजूद- एमपी बीसूका के उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद जयभान सिंह पवईया, एमपी से राज्य सभा सांसद श्रीमती माया सिंह, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व विधायक नरेन्द्र नागर, वरिष्ठ नेता कृष्ण पाटीदार, बारां जिलाध्यक्ष चन्द्र विजय, पूर्व विधायक हेमराज मीणा, अल्पसख्ंयक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष अमीन खां, मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष मजीद कमाण्डो, भाजपा के जिला महामंत्री नरेश सिकरवार।
error: Content is protected !!