चिकित्सा मंत्री डा. राजकुमार शर्मा लड़ेगें निर्दलीय चुनाव

rajkumar sharmaराजस्थान सरकार में चिकित्सा राज्य मंत्री डा. राजकुमार शर्मा को कांग्रेस टिकट नहीं मिलने पर वे झुंझुनू जिले के नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ेगें। डा. राजकुमार शर्मा ने बताया कि आगामी 11 नवम्बर को वे नवलगढ़ से निर्दलिय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरेंगें।
डा.राजकुमार शर्मा ने बताया कि झुंझुनू के सांसद शीशराम ओला के दबाव में उनका टिकट काटा गया है। मगर उन्हे अपने द्वारा गत पांच साल में नवलगढ़ विधानसभा चुनाव क्षेत्र में करवाये गये विकास कार्यों पर भरोसा है कि नवलगढ़ की जनता उसे पुन: विजयी बनावेगी। उन्होने कहा कि उन्होने पिछले पांच साल में नवलगढ़ में उतने विकास काम करवाये है जितने गत साठ वर्षों में भी नही हुये थे।
उल्लेखनीय है कि डा. राजकुमार पिछला विधानसभा चुनाव नवलगढ़ क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रतीभा सिंह को हरा कर पर जीता था फिर वो बसपा के सभी छ: विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गये थे तथा राज्य सरकार में चिकित्सा राज्य मंत्री बने थे। कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिये घोषित की गयी सूची में राजकुमार शर्मा को टिकट न देकर इस बार पुन: प्रतीभा सिंह को ही प्रत्याशी बनाया है। http://news4rajasthan.com

error: Content is protected !!