क्विजबी गेमिंग ऐप ने अपने प्लेटफॉर्म पर अर्न-फॉर-फ्री फीचर लॉन्च किया

नई दिल्ली, 18 अगस्त 2022: क्विज़बी एक शैक्षिक गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म हैं जो अपने उपयोगकर्ताओं को गेम-आधारित लर्निंग तकनीकों का उपयोग करता है। क्विज़बी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया गेमिंग फीचर अर्न-फॉर-फ्री नाम से लॉन्च किया है। इस फीचर के माध्यम से, व्यक्ति एक लाइव क्विज़ में भाग ले सकते हैं जिसके लिए उन्हें लाइव क्रिकेट मैचों पर आधारित कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। विजेताओं को इन-ऐप इनाम दिया जाएगा, जिसका उपयोग प्लेटफॉर्म पर अन्य खेलों के लिए प्रवेश शुल्क के रूप में किया जा सकता है, जहां उपयोगकर्ता वास्तविक नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।

इस अवसर पर बात करते हुए, श्री अभिनव आनंद, क्विज़बी के सह-संस्थापक और सीटीओ ने कहा, “मोबाइल गेमिंग तेजी से भारतीय युवाओं के बीच मनोरंजन के लोकप्रिय रूपों में से एक बन रहा है, विशेष रूप से राजस्थान जैसे राज्य में, जहां क्विज़बी ने 30% तक की बढ़ोतरी देखी है। इस ख़ासा वृद्धि का कारण है राजस्थान के कोटा और जयपुर शहर में रहने वाले छात्रों की अधिकतम संख्या। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र आजकल मस्तिष्क कोशिकाओं के ज्ञान-संबंधी प्रदर्शन को ठीक से मापने के लिए अधिक रोचक प्लेटफॉर्म पसंद करते हैं। अब हमारे उपयोगकर्ताओं को क्विज़ खेलने और पैसे जीतने के लिए खुद के पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे।”

क्विज़बी के प्लेटफार्म पर पिछले वित्त वर्ष में 5 मिलियन रुपए से अधिक मूल्य के 1 मिलियन से ज्यादा गेम्स खेले गए। क्विज़बी क्विज़ और ट्रिविया प्रशंसकों के लिए एक पसंदीदा स्थान है जो वास्तविक समय में पैसा जीतने की संभावना के साथ अपने ज्ञान और बुद्धि का परीक्षण भी करना चाहते हैं। इस मंच ने दोस्तों, परिवार और छात्रों के लिए एक साथ खेलने और सीखने के लिए एक समावेशी और सुरक्षित वातावरण बनाया है।

error: Content is protected !!