भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कथेरिया का स्वागत

IMG-20140914-WA0002अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद श्री रामशंकर जी कथेरिया के अजमेर आगमन पर भा.ज.पा. शहर जिला अजमेर द्वारा स्थानीय होटल ऐम्बेसी में कार्यक्रम आयोजित कर भव्य स्वागत किया गया।
जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री रामशंकर कथेरिया ने कहा कि अजमेर ऐतिहासिक नगर है तथा यहां पर संगठन का कार्य भी बूथ स्तर तक मजबूत है। उन्होने पार्टी की पृष्ठभूमि पर बोलते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र के माध्यम से परिवर्तन के आग्रह के साथ जनसंघ की यात्रा का विस्तार किया।
उन्होने कहा कि देश जनता ने एकजुटता के साथ श्री नरेन्द्र मोदी को देश को नेता चुना व श्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने में विश्वभर में भारत का गौरव बढ़ा है। केन्द्र सरकार ने पिछले 100 दिनों में जनधन योजना सहित प्रत्येक दिन विकास व जनकल्याण को समर्पित किया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक श्रीमती अनीता भदेल ने इस अवसर पर श्री कथेरिया का अभिनदंन करते हुए कहा कि पिछले अनेक वर्षो से अजमेर में पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पार्टी का जनाधार बढ़ा है, भदेल ने भा.ज.पा. की राष्ट्रीय परिषद के लिये गये निर्णयों की जानकारी देते हुए कहा कि हम सब मिलकर इसकी सफल क्रियान्विति करेगें तथा अजमेर नगर निगम में पिछले अनेक वर्षो से बन रहे भा.ज.पा. बोर्ड की प्रक्रिया को इस बार भी दोहरा कर एकजुटता से पुनः विकास को समर्पित भा.ज.पा. का बोर्ड बनाकर कड़ी से कड़ी जोड़ने का कार्य करेगें।
सांसद एवं पूर्व विधायक श्री रासासिंह रावत ने कहा कि केन्द्र व राज्य में भा.ज.पा. की सरकारों ने जनकल्याण की ठोस व प्रभावी योजनाएं बनाकर जो पहल की है उसमें निश्चित रूप से देश विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जनधन योजना व भामाशाह योजना को लेकर आमजन में खासा उत्साह है तथा इससे अमीर व गरीब के बीच की आर्थिक छुआछुत समाप्त होगी व अर्थव्यवस्था से जुड़ सकेगा। यह योजनाएं गरीब वर्ग के लिये आपत्ति विपत्ति, दुर्घटना आदि संकटों में बड़ा संबल सिद्ध होगी।
इस अवसर पर भा.ज.पा. नेता धर्मेश जैन, शिवशंकर हेड़ा, प्रियशील हाडा, हरीश झामनानी, कैलाश कच्छावा, डाॅ. कमला गोखरू, सम्पत सांखला, रमेश सोनी, रविन्द्र जसोरिया, सीताराम शर्मा, नीरज जैन, नरपत सिंह कच्छावा, संजय खण्डेलवाल, सतीश बसंल, अश्विनी चैहान, सरोज जाटव, सुलोचना शुक्ला, शरद गोयल, रमेश शर्मा, सी.पी. गुप्ता, दीपेन्द्र लालवानी, दिनेश चैहान, ललित देवानी, प्रकाश मीणा, अमित जैन, अनीष गोयल सहित भा.ज.पा. पदाधिकारी मौजूद थे।
कंवल प्रकाश 
जिला प्रचार मंत्री
भारतीय जनता पार्टी
मो. 9829070059
error: Content is protected !!