मोदी की आमसभा को ऐतिहासिक बताया

n modi 1अजमेर। भारतीय जनता पार्टी ने आज अजमेर के पटेल मैदान में आयोजित श्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि अजमेर शहर के इतिहास में इतनी बडी जनसभा पहले कभी नही हुई।यह विषाल जनसभा श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति आम जन का विश्वास व उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है।
भाजपा जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत तथा इस जनसभा के संयोजक अरविन्द यादव ने इस विषाल जनसभा को मिली अपार सफलता के लिए जिलेभर से आये नागरिको का आभार व्यक्त किया है।
भाजपा के जारी बयान पर मीडिया प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र मित्तल ने कहा कि इस जनसभा में युवाओं,महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गो ने उत्साह पूर्वक भाग लेकर भाजपा के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की हैं।तथा आज की इस जनसभा से यह तय हो गया है कि इस चुनाव में अजमेर जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा तथा राज्य में पूर्ण बहुमत से वसुन्धरा जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी।
इस जनसभा के लिए श्री अरविन्द यादव के संयोजन में गठित समिति के सदस्यों श्री सुरेन्द्र सिंह शेखावत,धर्मेष जैन,सतीष बंसल, सम्पत सांखला,नीरज जैन,डा.प्रियषील हाडा,कवलप्रकाष किषनानी,रमेष सोनी ने इस जनसभा की तैयारियों में जुटे व व्यवस्थाओं में लगे सभी कार्यकर्त्ताओं व सहयोगियों को धन्यवाद दिया है।

error: Content is protected !!