अजमेर में पार्टी कि और से कोई अधिकृत नहीं

aam aadmi parti thumbअजमेर में पार्टी द्वारा गठित जिला कार्यकारिणी कि निरंतर आ रही शिकायते, कार्यकारिणी में व्याप्त गुटबाजी, पदाधिकारियो द्वारा पार्टी कि छबि कि नुसकान पहुँचाना, प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा नोटिस भेजने पर संतोषप्रद जवाब देने में असफल रहना, अजमेर में जोड़े गए सदस्यो कि सूचि एवं प्राप्त दान राशि का हिसाब न देना इत्यादि कारणो से प्रदेश कार्यकारिणी ने अजमेर जिला कार्यकारिणी को निलम्बित कर दिया था.
14 जनवरी 2014 कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य राजेंद्र हिरा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में निलम्बित कार्यकारिणी के पदाधिकारी – संयोजक, सचिव, कोषाध्यक्ष ने न केवल प्रदेश कार्यकारिणी के विरुद्ध नारे लगाये बल्कि कुर्सिया तोड़ना, माइक बंद करना एवं हाथापाई जैसे निंदनीय कार्य भी किये।
इस प्रकार कि गतिविधियो से पार्टी कि छबि को गहरा नुकसान पहुंचा है. आम आदमी पार्टी अजमेर कि जनता को यह सूचित करना चाहती है कि अजमेर जिले में पार्टी कि और से चंदा लेने के लिए कोई भी अधिकृत नहीं है. पार्टी को चंदा देने को इच्छुक व्यक्ति पार्टी कि मुख्या वेबसाइट पर ऑनलाइन कर सकते है. पार्टी के लिए काम करने को इच्छुक कोई भी नागरिक सदस्यता अभियान चला सकता है. अभियान चलाने वाले कार्यकर्ता सुनिश्चित करे कि बनाये गए सदस्यो कि सूचि प्रदेश कार्यालय तक ईमेल द्वारा [email protected], [email protected] पर पहुंचाए। अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 8104111444 पर संपर्क कर सकते है. आम आदमी पार्टी कि विचारधारा से सहमत नागरिक जो पार्टी को अजमेर में मजबूत करना चाहते है प्रदेश कार्यालय से संपर्क कर सकते है.
राजस्थान प्रदेश हेल्पलाइन – 08104111444 
सुनील आगीवाल संभाग सहायक – 09414112947

error: Content is protected !!