तीसरे दिन के मैंच में बालक वर्ग में सर्वोदय, एमपीएस स्कूल विजेता रहें

basketballअजमेरं। राधे स्पोट्स फाउण्डेशन के तत्वाधान में आयोजित प्रथम इंटर स्कूल बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को एसडीएम राष्ट्रदीप यादव की अध्यक्षता में हुऐं मैंच में बालक वर्ग में सर्वाेदय, एमपीएस स्कूल विजेता रहें।
राधे स्पोट्स फाण्डेशन के अध्यक्ष संदीप भार्गव ने जानकारी देतें हुए बताया कि प्रतियोगिता के तीसरे दिन का प्रथम मैंच बालक वर्ग में सर्वाेदय स्कूल ने अपनी प्रतिद्धदी डेमोस्ट्रेशन स्कूल को 20 के मुकाबले 10 अंको से हराया । विजेता टीम की और से गौरव ने 8 अंक बनाकर सर्वेश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इसी प्रकार एक अन्य एमपीएस स्कूल की टीम ने सेंट एन्सलम्स की बी टीम को 18-8 के अंको से पराजित किया जिसमें एमपीएस स्कूल की और से धर्मवीर ने 8 अंक एवं महेन्द्र ने 6 अंक बनायें।
प्रतियोगिता की अध्यक्षता करतें हुए एस डी एम राष्ट्रदीप यादव ने राधे मेमोरियल फाउण्डेशन के कदम की सराहना करतें हुए कहा कि इससे जिले के प्रतिभावान खिलाडियों को एक ऐसा प्लेटफार्म मिला है जिससे वे देश के अच्छे खिलाडि़यों की आवश्यकता को पूरा कर सकें। उन्होंने विश्वास जताया की फाउण्डेशन की और से इसी प्रकार अन्य खेलों के आयोजन करके जिले के प्रतिभावान खिलाडियों को आगे बढनें का मौका दे सकेंगें।
-संदीप भार्गव
अध्यक्ष राधे स्पोट्स फाण्डेशन अजमेर

error: Content is protected !!