आएडीआरपी के कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें-बी.राणावत

प्रबंध निदेशक ने किया दरगाह क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था का निरीक्षण

बी. राणावत
बी. राणावत

अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत ने रविवार को अजमेर में मोतीकटला एवं दरगाह बाजार में विद्युत व्यवस्था का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
प्रबंध निदेशक ने अजमेर में चल रहे आरएडीआरपी एवं स्काडा प्रोजेक्ट के तहत चल रहे कार्यो का मौके पर ही निरीक्षण करने निकले थे। उन्होंने दरगाह बाजार में चल रहे कार्यो की जानकारी मौके पर ली तथा कार्य की प्रगति के प्रति संतोष व्यक्त किया।

कार्यो की समीक्षा बैठक –
आरएडीआरपी के कार्यो की प्रगति जानने के लिए प्रबंध निदेशक ने शनिवार को डिस्कॉम कार्यालय में अधिकारियों की फर्म प्रतिनिधियों के साथ बैठक लेकर कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आरएडीआरपी एवं स्काडा प्रोजेक्ट के तहत चल रहे कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें। इस मौके पर प्रोजेक्ट से संबंधित फर्म के प्रतिनिधि, ओ.एण्ड एम., आई.टी. तथा टी.डब्ल्यू. के अभियंता उपस्थित थे।

नागौर में भी कार्यो का किया निरीक्षण –
प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत ने रविवार को अजमेर में दरगाह बाजार में आरएडीआरपी के कार्यो का निरीक्षण पश्चात नागौर जिले में चल रहे कार्यो का भी निरीक्षण किया। उन्होंनेे खींवसर में 33 केवी जीएसएस का अवलोकन किया तथा खींवसर की विद्युत व्यवस्था को भी देखा।
प्रबंध निदेशक ने तत्पश्चात नागौर में चल रहे जीएसएस के कार्यो को देखा तथा शीघ्र कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने जीएसएस पर रोस्टर स्वीच एवं सीटीपीटी लगाने के निर्देश दिए।
इस मौके पर नागौर के कार्यवाहक अधीक्षण अभियंता श्री वाई.पी. सिंह ने बताया कि नागौर सर्किल क्षेत्र में बिजली चोरी रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा हैं। गत दो दिनों में 104 बिजली चोरी के मामले पकड़े जाकर लाखों रूपये का जुर्माना किया गया हैं। प्रबंध निदेशक ने इस अभियान को जारी रखने के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!