गगवाना में जनसुनवाई एवं विद्युत चौपाल 23 सितम्बर को

AVVNL thumbअजमेर। उपभोक्ताओं की विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा 23 सितम्बर मंगलवार को गगवाना में 33 के.वी. सब स्टेषन पर जनसुनवाई एवं विद्युत चौपाल का आयोजन किया जाएगा। जहां निगम के प्रबंध निदेषक श्री बी. राणावत उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे।
उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चौपाल का आयोजन प्रति मंगलवार किया जा रहा हैं। गगवाना में यह विषेष चौपाल होगी जहां निगम के प्रबंध निदेषक स्वयं उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे। चौपाल में विधायक, प्रधान एवं संबंधित जनप्रतिनिधि भी भाग लेगंे। चौपाल में प्राप्त षिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा। उन्होंने समस्त संबंधित अधिकारियों को चौपाल में उपस्थित रहने के निर्देष दिए है।

ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को लगेगी विद्युत चौपालें
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अजमेर जिला वृत्त में 23 सितम्बर मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ.) श्री डी. एन. जांगिड ने बताया कि यह विद्युत चौपाल मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 के.वी. सब स्टेषन) पर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें 23 सितम्बर को गोविन्दपुरा, खरवा, राजियावास, बांदरसिंदरी, आउ, बीर, पड़ांगा, बीड़ला, केकड़ी एवं राजपुरा के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। चौपाल में प्राप्त षिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा।
अजमेर शहर वृत्त में लगेगी तीन चौपालेंः-
अजमेर शहर वृत्त के अधीक्षण अभियंता श्री एस. एस. मीना ने बताया कि मंगलवार 23 सितम्बर को अजमेर शहर वृत्त के मदार सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन गगवाना पर लगेगी जबकि पुष्कर की सब-स्टेषन पीसांगन पर तथा सराधना सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेषन राजगढ़ पर आयोजित होगी।

error: Content is protected !!