भाजपा ने जारी की तृतीय चरण के प्रत्याशियों की सूची

अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री एवं पंचायती राज चुनाव के लिए अजमेर जिले के प्रभारी मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज चुनाव प्रक्रिया के तृतीय चरण के अन्तर्गत जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशियों की सूची जारी की है।
देवनानी ने बताया कि तृतीय चरण के अन्तर्गत पंचायत समिति किशनगढ़ (सिलोरा), केकड़ी व सरवाड़ के पंचायत समिति सदस्य एवं इनसे सम्बंधित जिला परिषद के वार्ड संख्या 18 से 21 तथा 25 से 27 के प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है।
उन्हांेने बताया कि प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार प्रत्याशियों के चयन के लिए निर्धारित प्रक्रियानुसार पहले वार्ड स्तर 2-2 पर्यवेक्षक नियुक्त कर उनकी रिपोर्ट के आधार पर क्षेत्रीय विधायक , मण्डल अध्यक्ष, प्रदेश प्रतिनिधि व जिला संगठन के प्रतिनिधियों द्वारा 3 – 3 दावेदारों का पैनल बनाकर जिला स्तरीय चयन समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जिला स्तरीय समिति में प्रभारी मंत्री श्री देवनानी के अतिरिक्त सह प्रभारी संजय शर्मा, देहात जिलाध्यक्ष भगवती प्रसाद सारास्वत, पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष शम्भूदायल बड़गुजर, पूर्व विधायक किशनगोपाल कोगटा शामिल थे। जिला स्तरीय समिति की अनुशंषा पर भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा अनुमोदित दावेदारों को भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में घोषणा की गई है।
a1a2a3a4

error: Content is protected !!