सालभर हो यातायात नियमों का पालन एवं जनजागरण- चौधरी

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन
सरे राह सांध्य समाचार पत्र के फ़ोटो जर्नलिस्ट अंजुम हुसैन को यातायात सप्ताह के समापन के दौरान बेहतरीन कवरेज के लिए किया सम्मानित
सरे राह सांध्य समाचार पत्र के फ़ोटो जर्नलिस्ट अंजुम हुसैन को यातायात सप्ताह के समापन के दौरान बेहतरीन कवरेज के लिए किया सम्मानित

 

PROAJM Dt. 28 Feb 2015अजमेर, 28 फरवरी।  पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र सिंह चैधरी ने कहा कि यातायात नियमों का पालन एवं जनजागरण की कार्यवाही पूरे साल होनी चाहिए। हम सभी यातायात नियमों के पालन के प्रति सजग एवं जागरूक रहें तो दुर्घटनाओं में कमी आएगी।

पुलिस अधीक्षक श्री चैधरी शनिवार को सूचना केन्द्र में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह  के समापन समारोह मंे बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना पर रोकथाम के लिए आमजन का जागरूक एवं संवेदनशील होना  भी आवश्यक है। सालभर यातायात नियमों का सख्ती से पालन होना चाहिए।
प्रादेशिक परिवहन अधिकारी श्री हरीश शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उन्होेंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आमजन को यातायात नियमों की  पालना तथा यातायात संकेतों के आधार पर वाहन चलाने की बात कही। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पुलिस उपअधीक्षक यातायात अदिती कांवट तथा सूचना जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक श्री प्यारे मोहन त्रिपाठी थे।
इस अवसर पर सड़क सुरक्षा सप्ताह में अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों एवं मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया गया तथा हेलमेट वितरित किए गए। कार्यक्रम का संचालन सेवानिवृत पुलिस अधिकारी श्री जयसिंह राठौड़ ने किया।
error: Content is protected !!