श्रीमति अनिता भदेल व चम्पालाल महाराज का नागरिक अभिनंदन

सम्पत सांखला के उपमहापौर बनने पर
a1a2अजमेर। महिला व बाल विकास राज्यमंत्री व स्थानीय विधायक श्रीमति अनिता भदेल का व राजगढ़ भैरवधाम के मुख्य उपासक श्री चम्पालाल जी का वार्ड के नागरिकों द्वारा भव्य अभिनंदन किया गया। यह नागरिक अभिनन्दन वार्ड न. 23 से जीते व उपमहापौर श्री सम्पत सांखला बनाये जाने पर किया गया।
श्रीमति अनिता भदेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के निर्माण का कार्य करती है, सम्पत सांखला ने वार्ड इकाई की युवा मोर्चे से पार्षद तक और आज पार्षद से उपमहापौर तक का मुकाम हांसिल किया है। सांखला योजनाकार, योग्यता, साकारात्मक सोच की कुबत रखते है व जनता के दिलों को जीतने में कामियाब हुए है। अब उनके साथ मिलकर अजमेर स्मार्ट सिटी की जो परिकल्पना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की है उसे हम सब मिलकर साकार करेंगे व हमने जो विकास के वादे चुनाव के समय किये थे वो विकास का सफर जारी रहेगा।
इस अवसर पर चम्पालाल जी महाराज ने कहा कि मेरा गाँव मेरा देश है में वार्ड 23 का निवासी हूँ। मेरा पूरा आर्शीवाद विकास करने वालों के साथ है हमेशा जनकल्याण के कामों में आगे बढ़े। आज विकास के इस पहिये में धर्मेन्द्र गहलोत व सम्पत सांखला मिलकर अजमेर को स्मार्ट बनायेंगे।
महापौर धर्मेन्द्र गहलोत ने कहा कि साठों वार्डाें में विकास कार्य किये जायेंगे तथा अजमेर को स्मार्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। शहर की सभी कॉलोनियां स्मार्ट बनाई जायेगी।
उपमहापौर सम्पत सांखला ने कहा कि मंच पर 2 बड़ी हस्तियाँ विराजमान हैं। महिला शक्ति के रूप में श्रीमति अनिता भदेल ने मुझ छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास किया व आध्यात्म की जब भी मुझे जरूरत महसूस हुई राजगढ़ भैरवधाम के गुरूजी ने मुझे सही रास्ता दिखाया और मंच पर जितने भी लोग बेठे हैं इनके नेतृत्व की वजह से ही मुझे यह मुकाम हांसिल हुआ है। मैरे सामने बेठे सभी कार्यकर्ता व वार्ड की जनता ने मुझे वोट के साथ प्यार दिया है। आने वाले समय में इन सभी का कर्ज ब्याज के साथ यानि विकास की गंगा बहाकर क्षेत्र को आदर्श वार्ड बनाने में कोई कसर नहीं छोडुंगा।
इस अवसर पर शहर जिला अध्यक्ष अरविन्द यादव, देहात जिला अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, शहर जिला उपाध्यक्ष घीसू गढ़वाल, मंत्री नरपत सिंह, राजेश घाटे, सरिता गेना, कंवलप्रकाश किशनानी मण्डल अध्यक्ष रमेश मारू, सोहन शर्मा, आनंद सिंह राजावत, अरविन्द शर्मा, कमल पंवार, सुरेश शर्मा, इब्राहीम फखर, अजमेर से जीतकर आये पार्षदगण व वार्ड बी.एल.ओ. ने भी अपने विचार रखें। विकास समितियों, बालकपुरा, जवाहर की नाड़ी, चन्द्रवरदाई नगर के सभी ब्लॉक व स्थानीय जनता ने गुरूवर श्री चंपालाल जी महाराज, श्रीमती अनिता भदेल व सम्पत सांखला का माला, शॉल, दुपटा, साफा व मोतियों की माला पहनाकर भरपूर स्वागत किया।
कंवल प्रकाश किशनानी
पूर्व जिला प्रचार मंत्री
9829070059

error: Content is protected !!