पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1) पुष्कर सहित आस पास के गाँवो में चल रही बिजली कटोती से परेशान लोग सांप लेकर पावर हाउस पहुंचे और सहायक अभियंता की टेबल पर छोड़ने से मची अफरा तफरी ।कई दिनों से चल रही हे बिजली की कटोती तो वही पुष्कर में कल पूरी रात अँधेरे में रही कई कॉलोनिया ।

(2) पंच कुण्ड रोड पर सडक पर भरे सीवरेज पानी ने लोगो का किया जीना हराम कई जानवरों की सीवरेज का पानी पिने से हुई मोत तो वही इलाके में बीमारिया फेलने का खतरा बड़ा।

(3) रामदेवरा जातरुओ की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस ने बढाई सुरक्षा आज महिला पुलिस कर्मी सहित 17 और पुलिस कर्मियों को किया तेनात।

(4) पाराशर शिक्षा निकेतन विद्यालय के दो छात्रो को मिला इंस्पायर अवार्ड ।
भारत सरकार विज्ञान एवं प्रोधोगिकी विभाग ,विज्ञान एव प्रौद्योगिकी मंत्रालय ,भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा विज्ञानं के क्षेत्र में श्रेष्ठ छात्रो को सत्र
2014 -15 के इन्सस्पयर अवार्ड जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक प्रथम अजमेर के माध्यम से अजमेर जिले के 30 छात्रो को 5000 -5000 रूपये का चेक दिया गया ।
जिसमे पुष्कर के पाराशर शिक्षा निकेतन महाध्यमिक विद्यालय पुष्कर की कक्षा 7 के कुणाल गुर्जर सुपुत्र हेमराज गुर्जर और कक्षा 8 की छात्रा दीपशिखा पाराशर सुपुत्री विमल पाराशर को आज विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री कमल पाराशर और प्रधानाध्यापिका ज्योति पाराशर (प्राथमिक विभाग) शाला में समारोह आयोजित कर 5000 रूपये का चेक दोनों मेधावी छात्रो को प्रधान किया गया।
तथा उक्त राशि में से विज्ञानं के क्षेत्र में मॉडल तैयार करने के लिए मार्गदर्शन दिया।

(5)पुष्कर में रामदेवरा जातरू जगह जगह फेला रहे हे जमकर गंदगी लोगो का जीना हुआ दुश्वार।
अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर ।

error: Content is protected !!