पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)पुष्कर मेले की तेयारिया शुरू हुई युदस्तर पर मेला क्षेत्र में साफ सफाई कस्बे की टूटी फूटी सडको की मरम्मत घाटो पर रंग रोशन सहित कई कार्य ने अब गति पकड़ ली हे।

(2)पुष्कर के बाज़ार पहली बार जगमगा उठे पालिका ने की पुरे कस्बे में सजावट ।

(3)तीर्थ नगरी के बाजारों में लगी खरीदारों की भीड़ दीपावली के त्यौहार के लिए लोग कर रहे हे जमकर खरीदारी तो वही जगह जगह सजी पटाखो की दुकाने।।

(4)पुष्कर वासी जुटे दीपावली के त्यौहार की तेयारियो में दुकाने और घरो की रंगरोशन के साथ की जा रही हे सजावट।

(5)आख़िरकार 11 माह बाद फिर जगे कांग्रेसी जनता का मुद्दा भूल कर बिहार की जीत में झूमे ।

(6)सरोवर तट पर पानी में मंच बनाने का कांग्रेसियों ने भी किया विरोध युवक कांग्रेस ने कहा की अगर सरोवर के पवित्र जल में मंच बनाया तो मुख्यमंत्री के पुष्कर आने पर काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा

(7)सोशील मिडिया की खबर के बाद प्रशासन हरकत में आया एस डी एम और मेला मजिस्ट्रेट हीरालाल मीणा ने कहा की पुष्कर की 200 बच्चियों के साथ नाइंसाफ़ी नही होगी उनका कार्यक्रम करवाया जायेगा

(8)विदेशी चढ़े टंकी पर मोजमस्ती के लिए लोगो ने उतारा काफी मुश्किल से —-पुष्कर में पानी की टंकियो के ऊपर विदेशी प्रयटको का चढ़ने का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा हे तो वही प्रशासन भी हाथ पे हाथ धरा बेठा हे आज भी नये बस स्टैंड के पास बनी पानी की टंकी पर विदेशी दो महिला और तीन युवक पानी की टंकी पर चढ़ कर मोजमस्ती करने लग गए लोगो ने पानी की टंकी के ऊपर चढ़कर बढ़ी मुश्किल से उन्हें निचे उतरा।

(9) बिहार में महागठबंधन की की ऐतिहासिक जित पर जश्न मनाया सरोवर का किया दुग्धाभिषेक—-बिहार चुनाव में भाजपा की करारी हार और महागठबंधन की ऐतिहासिक जित पर आज जश्न मानते हुए सरोवर के दुग्धाभिषेक कर जमकर आतिशबाज़ी की इस अवसर पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री नसीम अख्तर ने कहा की यह 36 कोमो की जित हे जनता ने बता दिए की अच्छे दिन लाने वालो को आइना भाजपा ने सिर्फ हवा में बाते ही की हे पर करा कुछ नही जिसका नतीजा सामने आ गया। इस मोके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष दामोदर शर्मा हाजी इंसाफ अली टीकम शर्मा गोपाल तिलोनिया भागचंद गंगवाल सावित्री प्रसाद गोत्तम सहित काफी संख्या में कोंग्रेसी कार्यकर्ता मोजूद थे।

(10)पुष्कर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए रात्रि 12 बजे एक पोल्ट्री फार्म में छापा मारकर 14 शराब की पेटियो सहित दो युवको को किया गिरप्तार ।

(11)चलती रोडवेज बस में महिला के सोने के गहने चुराने वाले 5 युवक पुलिस के हत्थे चढ़े पुलिस के अनुसार रेखा नामक महिला 24 अक्टूबर को अजमेर से बीकानेर रोडवेज बस में जा रही थी की इसी दोरान पुष्कर और थांवला के बीच अज्ञात चोरो ने बेग में से सोने के गहने निकल लिए जिसकी रिपोर्ट पुष्कर थाने में लिखवाई पुलिस ने पांचो युवको को पकड लिया पांचो युवक बुलंद शहर यूपी के हे।

(12)तीर्थ नगरी में गऊ माता की दुर्दशा आग से जलते कचरे के ढेर में अपना मुह डालकर अपनी भूख मिटा रही हे।
अनिल पाराशर सपादक बदलता पुष्कर

error: Content is protected !!