जी सी ए और डी ए वी कॉलेज के बीच आज फाइनल

अन्तर महाविद्यालय बास्केटबॉल ( पुरुष) प्रतियोगिता -2015
पुष्कर विधायक सुरेश रावत करेंगे विजेताओं को पुरस्कृत

ajnd271115cdअजमेर 27 नवम्बर। महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय से सम्बद्ध अन्तर महाविद्यालय बास्केटबॉल (पुरुष) प्रतियोगिता- 2015 का फाइनल मुकाबला शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे खेला जाएगा। सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय अजमेर और दयानन्द कॉलेज अजमेर की टीमों के बीच यह मुकाबला होगा। इसके साथ ही तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता का समापन एवं पारितोषिक वितरण समारोह होगा। समापन समारोह के मुख्य अतिथि पुष्कर विधायक सुरेश रावत होंगे। अजमेर जिला खेल अधिकारी अभिमन्युसिंह एवं बास्केटबॉल संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह शेखावत समारोह के विशिष्ट अतिथि होंगे।
शुक्रवार को चाचियावास स्थित आर्यभट्ट इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में जी सी ए ने भीलवाड़ा एम एल डी कॉलेज को तथा डी ए वी कॉलेज की टीम ने रीजनल कॉलेज की टीम को परास्त कर फाइनल में प्रवेश किया। इससे पूर्व दूसरे चरण में जीसीए की टीम किशनगढ़ से तथा रीजनल कॉलेज की टीम डीडवाना से मैच जीत कर सेमीफाइनल में पहुंची थी।
मदस विश्वविद्यालय की ओर से नियुक्ति प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक जसवंतसिंह गौड़ ने जानकारी दी कि नॉकआउट प्रणाली से खेली जा रही इस प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में विष्णु, अरुण, हेमन्त, प्रवीण यादव तथा तरुण पटेल का सराहनीय योगदान रहा।
आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेज के पी आर हैड संतोष गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार को सुबह अतिथियों की मौजूदगी में खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद विजेताओं के लिए यादगार रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। इस कार्यक्रम को आर्यभट्ट एक्टीविटी सेंटर हैड हेमन्त शर्मा के निर्देशन में आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के विद्यार्थियों ने खासतौर पर तैयार किया है। कार्यक्रम में आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के निदेशक डॉ अमित शास्त्री सहित अनेक गणमान्य उपस्थित रहेंगे। आर्यभट्ट के खेल प्रभारी संदीप राय,अंकुश शर्मा, धीरज सिंगोदिया, आशीष ग्वालानी, दिनेश अग्रवाल, टोडरमल व देवेन्द्र शर्मा का अन्तर महाविद्यालय बास्केटबॉल प्रतियोगिता आयोजन में सराहनीय सहयोग रहा है। गौरतलब है कि यह प्रतियोगिता आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेज को उसके नवनिर्मित बास्केटबॉल कोर्ट पर आयोजन की मदस विश्वविद्यालय ने पहली बार जिम्मेदारी सौंपी है।

error: Content is protected !!